Breaking News

टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने!

दोस्तों नए साल पर सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस को नए साल की बधाई दे रहे हैं। साथ ही इन सितारों ने अपने पार्टनर के साथ खास अंदाज़ में नए साल का वेलकम किया है, स्टार्स ने अपने पार्टनर संग खास तस्वीरें भी शेयर की। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रोनित रॉय ने भी अपनी एक खास तस्वीर फैंस संग शेयर की। 54 साल के एक्टर ने पत्नी संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की।
सामने आई इस तस्वीर मेंरोनित पत्नी नीलम संग लिपलॉक करते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- So yes…….it’s all about love। कपल की इस तस्वीर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। सामने आ इस तस्वीर में कपल की कैमिस्ट्री देखने लायक है। पत्नी संग रोनित की ये तस्वीर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग उन्हें मेड फॉर इच अदर बता रहे हैं।

बता दें कि रोनित ने 25 दिसंबर 2003 नीलम सिंह संग शादी रचाई थी। रोनित अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।रोनित अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाकर चलते हैं। एक दमदार एक्टर होने के साथ वह  फैमिली मैन भी हैं। रोनित 1996 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  रोनित ने फिल्मों से शुरुआत कर टीवी में कदम रखा था। रोनित ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में  मिस्टर बजाज का किरदार निभाया। उनका ये किरदार आज भी लोगों के दिलों और दिमाग पर छाया है।

रोनित ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, श्श्श कोई है, विकराल और गबराल, कसम से, कयामत, बंदिनी, अदालत और 24 सीजन 2 जैसी सीरियल्स में काम किया। रोनित को लीड रोल कम ही मिले लेकिन सपोर्टिंग रोल में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इनमें आर्मी, दानवीर, खतरों के खिलाड़ी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बॉस, 2 स्टेट्स, अगली, गुड्डू रंगीला, डोंगरी का राजा, काबिल और सरकार 3 प्रमुख हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो रोनित ने हाल ही में अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ की शूटिंग पूरी की है। अब रोनित फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले हैं।
 

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.