Saturday, July 2, 2022
HomeHindiएयरलाइन पायलट और आर्य बब्बर के बीच हुई जमकर बहस, वीडियो बनाकर...

एयरलाइन पायलट और आर्य बब्बर के बीच हुई जमकर बहस, वीडियो बनाकर फैन्स के साथ किया शेयर!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राज बब्बर के बेटे अभिनेता आर्य बब्बर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो एक फ्लाइट के पायलट से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो में फ्लाइट का एक पायलट आर्य से नाराज होता हुआ दिख रहा है। वहीं आर्य इस मामले पर अपनी सफाई दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में आर्य सभी फैन्स को हाय-हेलो बोलते हैं। साथ ही अपनी फ्लाइट को दिखाते हैं और एयर होस्टेज से मिलवाते हैं, लेकिन कैमरे को देखते ही वो अपना चेहरा छिपा लेती हैं। इसके बाद वो कॉकपिट में जाते हैं और पायलट से पूछते हैं, “जी सर बताएं।” जवाब में पायलट कहते हैं, “क्या आपने हमारे ऊपर कोई जोक मारा है?” यह सुनकर आर्य कहते हैं, “नहीं” और कहते हैं कि उन्होंने अपने दोस्त के मजाक किया था। इस पर पायलट कहते हैं, “मैंने सुना था कि आप बोल रहे थे कि ये क्या चलाएगा?” इस कमेंट से इनकार करते हुए, आर्य ने जवाब में कहते हैं, “मैंने कहा था कि भाई ये अभी आए हैं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mr. Babbar (@aaryababbar222)

आर्य फिर पायलट से पूछते हैं, “क्या मेरे मजाक करने पर आपको कोई दिक्कत है?” यह सुनकर गुस्से में पायलट कहते हैं, “ये सुनने में अच्छा नहीं लगा।” इसके बाद आर्य​​​​​​​ पूछते हैं, “क्या आप अपनी ताकत को इस तरह सामने लाना चाहते हैं। तो पायलट कहते हैं, “नहीं”। यह सुनकर आर्य कहते हैं, “एक तो मैं आपका नाम नहीं जानता हूं और अगर आपको कोई समस्या है, तो आपको मेरी सीट पर आकर पूछना चाहिए था, बात करनी चाहिए थी।” आखिरी में पायलट आर्य से अपना हाथ मिलाने के लिए बढ़ाते हैं, लेकिन आर्य मना करते हुए कहा, “मैं आपसे हाथ मिलना नहीं चाहता। आप अपनी पावर दिखाना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि मैं अपनी सीट से उठकर यहां आ जाऊं और समस्या होने पर आपसे बात करूं।”

आर्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुल कर बात की और कहा, “हो सकता हो कि पायलट ने कुछ ऐसा सुनो हो, लेकिन सच में मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा था। मैं तो बस अपने दोस्त की तरफ देखकर बोल रहा था कि भाई ये भी यहां हैं, जो कि एक तंज था कि ये भी हमारे साथ ही आ रहे हैं। दरअसल मैं उनके पास में ही खड़ा था, तब शायद पायलट ने गलत सुन लिया हो।”आर्य ने आगे कहा, “उसके बाद एयर होस्टेज मेरे पास आईं और पूछने लगीं कि क्या मैंने पायलट पर कोई जोक मारा है। मैं जब उनसे बात करने पंहुचा तो मैंने यह वीडियो भी बनाया लिया।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments