Monday, July 4, 2022
HomeHindiअभिनेत्री पूजा बनर्जी ने शो'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, जल्द बनने...

अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने शो’कुमकुम भाग्य’ को कहा अलविदा, जल्द बनने वाली हैं मां!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि और प्रज्ञा की बेटियों की कहानी दिखाई जा रही है। इसमें नजर आ रही अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसके चलते अभिनेत्री ने ‘कुमकुम भाग्य’ को अलविदा कह दिया है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था। इस सीरियल के सेट से अपने आखिरी दिन की शूटिंग की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है।

सेट पर शो की टीम ने पूजा के लिए एक सरप्राइज फेयरवेल पार्टी प्लान की थी, जिसकी तस्वीरें पूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। अभिनेत्री ने अपनी कुमकुम भाग्य टीम को धन्यवाद देते हुए एक भावनात्मक नोट के साथ सरप्राइज फेयरवेल पार्टी का एक वीडियो भी साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के समय में पूरी टीम से मिले विशेष प्यार के लिए धन्यवाद कहा है।

इस प्यार भरे नोट में पूजा ने लिखा, ‘जब तक हम दोबारा नहीं मिलते… तब तक के लिए पूरी टीम को धन्यवाद। सेट पर मेरी पूरी गर्भावस्था के दौरान मुझे इतना खास और प्यार महसूस कराने के लिए मैं पूरी टीम की हमेशा आभारी रहूंगी। रवि जी से लेकर संजय तक। सभी यूनिट सदस्यों को स्पॉट दादा, कैमरा विभाग, मेकअप विभाग और मेरे जूनियर्स, जिन्होंने ध्यान रखा कि मैं सुरक्षित रहूं। सभी प्यारे साथी कलाकारों को धन्यवाद। सपोर्टिव और केयरिंग, आई लव यू ऑल। ये एक ऐसा संस्थान है जहां मुझे लगता है कि महिलाएं वास्तव में सशक्त हैं और ऐसा कुछ नहीं है जो वह नहीं कर सकती हैं।’

पूजा ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान शो में काम किया। वह लगातार अपने शो की शूटिंग कर रही थीं। अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में कदम रखते ही पूजा ने शो को अलविदा कह दिया है। गौरतलब है कि अभिनेत्री की ड्यू डेट मार्च में है। जल्द ही उनके घर में नन्हे महमान का आगमन होने वाला है। पूजा बनर्जी से पहले एक अभिनेत्री ‘कुमकुम भाग्य’ को प्रेग्नेंसी के चलते छोड़ चुकी हैं। अभिनेत्री शिखा सिंह ने प्रेग्नेंसी की वजह से शो को अलविदा कह दिया था और अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments