Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiनशे की वजह से बर्बाद हो गया इस अभिनेत्री का करियर, वरुण...

नशे की वजह से बर्बाद हो गया इस अभिनेत्री का करियर, वरुण धवन के साथ आ चुकी है नज़र!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने नशे की लत अपना अच्छा भला करियर खत्म कर लिया। नशे की लत ने ना जाने कितने लोगों की ज़िंदगी ओर करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जिहोने शराब ओर ड्रग्स के चक्कर में पड़ कर अपना करियर बर्बाद कर लिया है और आज गुममनी की ज़िंदगी जी रहे है। ऐसे आज आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिनसे नशे की लत  के चलते अपना अच्छा खासा फ़िल्मी करियर खत्म कर लिया, आईये जानते है उस अभिनेत्री के बारे में!

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है फिल्म  ऐ बी सी डी से फेमस हुई अभिनेत्री लौरेन गोटलिब । बता दें की लॉरेन गॉटलिंब रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म ऐ बी सी डी  और ऐ बी सी डी 2 में अपने ज़बरदस्त डान्स की वजह से फ़ेमस हुई है। लॉरेन गॉटलिंब फ़िल्मों के अलावा कई टीवी शोज़ में भी काम कर चुकी हैं।


कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू मेंलौरेन गोटलिब ने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में खुलासा करके सबकों चौका दिया था। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बताया की वह फ़िल्म ऐ बी सी डी 2 के बाद पूरी तरह से ड्रग्स ओर शराब के लत में पड़ गई थी। लॉरेन गॉटलिंब ने ये भी बताया की माई शराब ओर ड्रग्स लेती थी, या फिर वो सब करती थी जो की मुझे खुश कर सकता था। इस शराब ओर ड्रग्स की लत की वजह से उनका उभरता हुआ करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments