एक्‍टर ने मुझे अकेले बुलाया और मैं पूरी….ईशा कोप्पिकर ने बयां किया दर्द!

दोस्तों बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुके है,लेकिन फिल्म जगत में अपनी खास पहचान नहीं बना सकीय, इंडस्‍ट्री की सच्‍चाई बयां किया। ईशा ने खुलासा किया कि कैसे एक बॉलीवुड एक्‍टर ने एक बार उन्हें अपने कर्मचारियों के बिना उनसे मिलने के लिए कहा था।

बता दें ईशा कोप्पिकर को आखिरी बार हिंदी और तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धहनम में देखा गया था। ईशा ने 1998 की फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2009 से होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की है और उनकी एक सात साल की बेटी रियाना है।

ईशा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि वर्ष 2000 की मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया, जिसने कहा कि आपको एक्‍टर की गुड बुक मे रहना होगा। मुझे नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था। इसलिए, मैंने एक्‍टर को फोन किया, जिसने मुझे उससे अकेले मिलने के लिए कहा। एक्‍ट्रेस ने बताया उस समय, उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था उसने उन्हें बिना स्टाफ के अकेले में मिलने के लिए बुलाया।

इसके बाद मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा होगा और इसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।”
हालांकि ईशा कोप्पिकर ने बताया उन्‍होंने अकेले में जब एक्‍टर ने उन्‍हें बुलाया तो उस समय मिलने से इनकार कर दिया था। इस घटना ने उन्हें “पूरी तरह से टूटा गई” और मेरा मोहभंग हो गया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *