Friday, July 1, 2022
HomeHindiअभिनेत्री रेखा के हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर, बंगला भी...

अभिनेत्री रेखा के हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर, बंगला भी सील

दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं. उनका एक सुरक्षा गार्ड और घरेलू मदद करने वाले 2 लोगों का Covid-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. इतना ही नहीं रेखा के हाथ पर होम क्‍वारंटीन की मुहर भी लगाई गई है.

रेखा मुंबई के बांद्रा में आलीशान बंगले सी स्प्रिंग्स की मालकिन हैं. उनके बंगले में तीन लोगों के कोरोना संक्रमण होने का पता चलने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम ने शनिवार को इस बंगले को सील कर दिया. बीएमसी ने इस परिसर को एक कंटेनमेंट जोन के रूप में घोषित करने वाला एक बोर्ड भी लगाया है.

इसके साथ ही बॉलीवुड की बड़ी खबर ये है कि शनिवार रात को ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का कोरोना वायरस टेस्‍ट पॉजिटिव आया था. उन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पूरे परिवार और स्टाफ के सदस्यों का परीक्षण किया गया, जिसमें अभिषेक की पत्‍नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या में भी यह संक्रमण पाया गया. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही होम क्‍वारंटीन में हैं.

वहीं बिग बी की पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनके बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य का टेस्‍ट निगेटिव आया है.

घर के चार सदस्‍यों के कोरोना संक्रमित पाए जाते ही बच्चन परिवार के सभी चार बंगलों को सील कर दिया गया. वहां सैनिटाइजेशन का काम भी किया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments