Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiहीरोइनों का सेक्स रैकेट चला रही थी ये महिला, मशहूर एक्ट्रेस को...

हीरोइनों का सेक्स रैकेट चला रही थी ये महिला, मशहूर एक्ट्रेस को कुछ इस तरह से बचाया गया

मुंबई पुलिस ने एक तीन सितारा उपनगरीय होटल से संचालित ‘हाई प्रोफाइल ग्लैमर सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश किया है और इसमें एक नाबालिग सहित तीन महिला जूनियर कलाकारों को बचाया गया है. यह इस हफ्ते हुई इस तरह की दूसरी घटना है.

सामाजिक सेवा शाखा (एसएसबी) के निरीक्षक संधेश रेवले ने कहा, “हमने प्रिया शर्मा नामक 29 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस रैकेट का संचालन कर रही थी और एक लाख रुपये की कीमत पर लड़कियों की आपूर्ति कर रही थी. इससे जुड़े तीन और शख्स – आवेश, विनय और कुलदीप फरार हैं जिनकी तलाश जारी है, ये तीनों दिल्ली से हैं.”

 

पुलिस के मुताबिक, शर्मा कांदीवली पूर्व में विनायक वेकेशंस एंड हॉलीडेज नामक एक ट्रेवल एजेंसी चलाती है और इसकी आड़ में वह इस तरह के कई और अनैतिक कार्यो में शामिल है.

बचाए गए लोगों में दो जूनियर आर्टिस्ट हैं जिनमें से एक रिएलिटी शो ‘सावधान इंडिया’ में काम कर चुकी हैं जबकि नाबालिग ने एक वेब सीरीज में काम किया है और एक मराठी टेलीविजन-सीरियल में भी उसने छोटा-मोटा किरदार निभाया है.

अंधेरी पूर्व में ड्रैगनफ्लाय होटल में एक नकली ग्राहक की मदद से यह छापा मारा गया जो शर्मा से लड़कियों के बारे में बात कर रहा था और तभी एसएसबी की टीम वहां पहुंची और उसे रंगे हाथों धर दबोचा.

यह ऐसा दूसरा रैकेट है जिसका भंडाफोड़ एसएसबी द्वारा पिछले दो दिनों में किया गया है, जो ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध की सच्चाई से रूबरू करवाता है. इससे पहले बुधवार को एसएसबी ने 32 वर्षीय बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक नवीनकुमार पी. आर्या को सेक्स रैकेट चलाने के लिए गिरफ्तार किया और दो जूनियर कलाकारों को बचाया.

पुलिस को फरार उसके दो सहयोगियों विजय और अजय शर्मा की तलाश है जो इस सेक्स रैकेट के मुख्य आरोपियों में से हैं जिसमें साठ-साठ रुपये में लड़कियों का सौदा किया गया था.

इस रैकेट में फिल्म, ग्लैमर और यहां तक कि कार्पोरेट जगत के प्रख्यात व्यक्तियों के अलावा मुंबई, नई दिल्ली और कोलकाता के हाई प्रोफाइल ग्राहकों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments