Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiपत्नी को जलाकर बॉडी पार्ट्स नहर में बहाए, भाई-प‍िता ने द‍िया साथ

पत्नी को जलाकर बॉडी पार्ट्स नहर में बहाए, भाई-प‍िता ने द‍िया साथ

एक विवाहित की हत्या की ये खौफनाक वारदात सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। सिरफिर से पति ने अपनी ही जीवनसाथी की बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव के साथ जो किया जानकार पुलिस भी हैरान रह गई।

महिला की हत्या का यह खौफनाक मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी रविन्द्र ने अपने पिता करमचंद्र व दो भाइयों संजीव व बृजेश के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घर में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी उर्मिला को घर में जिंदा जला दिया।

उसकी मौत होने के बाद डेड बॉडी पार्ट्स को जलाकर गांव के बाहर नहर में फेंक आया। इसके बाद आरोपी ने चालाकी से थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया।

इस मामले में शक होने पर मृतका की छोटी बहन ने मामले की शिकातय की। वहीं जांच के बाद पता चला कि महिला की हत्या हुई है। संदेह के आधार पर पुलिस ने पति समेत उसके भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments