Tuesday, June 28, 2022
HomeHindiपॉपुलर फिल्म ‘तुम बिन’ के हैंडसम हीरो पर मर मिटीं थी लड़कियां,...

पॉपुलर फिल्म ‘तुम बिन’ के हैंडसम हीरो पर मर मिटीं थी लड़कियां, आज है ऐसी बुरी हालत में की पहचाना पाना है मुश्किल!

दोस्तों फिल्म जगत में कई अभिनेता अपनी किस्मत आज़माने आते है, इनमे से कुछ सितारे फील्म जगत में अपनी पहचान बना लेते है और कुछ अचानक ही फिल्म जगत से गायब हो जाते है, साल 2001 में आई फिल्म तुम बिन तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था। इस फिल्म में संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, राकेश वशिष्ठ और हिमांशु मलिक ने लीड रोल प्ले किया था। संदली और प्रियांशु की ये डेब्यू फिल्म थी। ये फिल्म तो सुपरहिट रही थी मगर इस फिल्म के स्टारकास्ट अपने करियर में हिट नहीं हो पाए। इस फिल्म में ही लीड रोल प्ले करने वाले हिमांशु मलिक कही गुम हो गए हैं।

आपको बता दे की अभिनेता हिमांशु ने इस फिल्म में अभिज्ञान का किरदार निभाया था। मगर उसके बाद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। हिमांशु को इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ख्वाहिश में देखा गया था। फिल्म की किसिंग सीन की वजह से हिमांशु काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे। मगर इस बात से भी उनका करियर नहीं बना। आज हिमांशु गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।इन्होंने अपनी शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी।

बता दे की हिमांशु को पहली गाने के एलबम दीवाना में स्पॉट किया गया था। ये एलबम सोनू निगम का था। इस एलबम के बाद ही हिमांशु काफी ज्यादा हिट हुए थे। हिमांशु के करियर की शुरुआत फिल्म ‘काम सूत्र’ से हुई थी ये फिल्म साल 1996 में आई थी। उन्होंने काम नहीं छोड़ा और लगाता छोटे किरदार करते रहे उन्हें फिल्म जंगल में भी देखा गया है ये फिल्म 2000 में आई थी। हिमांशु के करियर की सबसे हिट फिल्म तुम बिन ही रही ये फिल्म साल 2001 में आई थी। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद लड़कियों को हिमांशु खास तौर पर बहुत ज्यादा भाने लगे थे।

इसके बाद साल 2003 में वो नजर आए मल्लिका शेरावत के अपोजिट फिल्म ख्वाहिश में ये फिल्म काफी बोल्ड मानी जाती है इस फिल्म में हिमांशु ने मल्लिका के साथ 17 किसिंग सीन रिकार्ड किए थे। मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। ऐसा नहीं है कि हिमांशु को काम नहीं मिला। उन्हें एलओसी कारगिल, ख्वाहिश, रोग, रेन बहुत सी फिल्में मिली मगर सारी की सारी फ्लॉप ही रही। एक वक्त ऐसा भी आ गया था जब उन्हें मनहूश माना जाने लगा था। उन्होंने एक के बाद एक 12 फिल्में की सारी की सारी फ्लॉप। हिमांशु की जन्मभूमि हरियाणा है वो जाट परिवार से बिलांग करते हैं।

आज हिमांशु की शादी भी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं। करियर फ्लॉप होने के बावजूद वो आज भी मुंबई में ही रहते हैं। हिमांशु को लोग अब एक फ्लॉप एक्टर की नहीं बल्कि फ्लॉप निर्माता के रूप में जानते हैं। उनके द्वारा निर्मित की गई फिल्में भी फ्लॉप ही रही हैं। हाल ये है कि आज हिमांशु को पहचानना तक मुश्किल है। कभी अपने शानदार लुक से सबका दिल धड़काने वाले हिमांशु को हर जगह नाकामयाबी ही हाथ लगी है। शायद इस वजह से उनके सिर के बाल भी झड़ चुके हैं। आज उनकी हालत ऐसी है कि उन्हें लोग पहचान भी नहीं पाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments