Breaking News

मुकेश अंबानी और भूषण कुमार के बाद तीसरे भारतीय बने अजय जिन्होंने खरीदी है ये कार, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन को कारों का बेहद शौकीन माना जाता है। उनके पास काफी महंगी और लग्ज़री गाड़ियां मौजूद हैं। लेकिन इस बार अजय देवगन ने वो एसयूवी कार खरीदी है, जो भारत में उनसे पहले सिर्फ मुकेश अंबानी और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार के पास ही थी।
खबरों के मुताबिक अजय देवगन की नई लग्जरी कार रोल्स रॉयस कलिनन की कुल कीमत 6.90 करोड़ रुपये है। खास बात तो यह है कि इस कार को खरीदने वाले अजय देवगन देश के तीसरे व्यक्ति हैं। उनसे पहले रॉल्स रॉयस कलिनन भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के पास है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने ब्लू रॉल्स रॉयस कलिनन खरीदी है।
ख़बरों की मानें तो ये कार 6.8 लीटर वी 12 पेट्रोल इंजिन के साथ आती है, जो कि 560 बीएचपी की पावर और 850 एनएम की टोर्क देती है। इस कार की खास बात ये है कि ये शून्य से 100 किलोमीटर की स्पीड ये पांच सेकंड से भी कम समय में पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 249 किलोमीटर की है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की कार का रंग नीला होगा।
अजय देवगन के फिल्मों की बात करें तो वो हाल ही में ‘टोटल धमाल’ और ‘दे दे प्यार दे’ में नज़र आए हैं। अजय की इन दोनों ही फिल्मों ने अच्छा बिज़नेस किया। अब अजय तुर्रम खां, तानाजी – द अनसंग वॉरियर, मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और आरआरआर जैसी फिल्मों में की शूटिंग में व्यस्त हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *