Breaking News

दीपक कलाल को दिल्ली मेट्रो में महिला ने जड़ा जोरदार थप्पड़, कर रहे थे बदतमीजी!

दोस्तों सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब हरकतों के साथ वीडियोज के सहारे चर्चा में रहने वाले दीपक कलाल हाल ही में फिर चर्चाओं में आ गए है। दीपक कलाल की अपने भड़काऊ कंटेंट के चलते कई बार तो लोग उनकी पब्लिक प्लेस में पिटाई कर चुके हैं। हल ही में ऐसा ही कुछ फिर सामने आया है, उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मेट्रो के अंदर एक लकड़ी द्वारा थप्पड़ खाते हुए देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।
बता दे की सामने आये वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक एक भीड़ भरी मेट्रो के अंदर खड़े हैं और कुछ देर में उनके पास एक महिला सेल्फी लेने पहुंचती है लेकिन कलाल को ये पसंद नहीं आता और वे उस महिला पर भड़क जाते हैं। कलाल कहते हैं कि वे एक सेलेब्रिटी हैं और उस महिला ने उनके प्राइवेट स्पेस में खलल डाला है। इसके बाद महिला के साथ ही साथ वहां मौजूद लोग दीपक कलाल पर भड़क जाते हैं और महिला दीपक को एक जोर का तमाचा जड़ देती हैं। और साथ खड़े लोग उन पर भड़क जाते है।

https://www.instagram.com/tv/B4urI86gHjr/?utm_source=ig_embed
बता दे की बाद वहां मौजूद एक शख्स दीपक का कॉलर पकड़कर उसे वहां से बाहर निकाल देता है। दीपक ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वे इन लोगों के खिलाफ एक्शन लेने वाले हैं।  इससे पहले दीपक कलाल राखी सावंत के साथ शादी को लेकर भी चर्चा में थे लेकिन राखी सावंत ने उन्हें छोड़ने के बाद रितेश से शादी कर ली है। इस विवाद पर भी काफी दिनों तक दीपक कलाल खबरो में बने हुए रहे थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *