Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiरणबीर कपूर को मिला के प्यारा सा छोटा साला, जानिए कौन है...

रणबीर कपूर को मिला के प्यारा सा छोटा साला, जानिए कौन है आलिया भट्ट का ये क्यूट सा भाई!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर तमाम चर्चाओं के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया’ 13 अप्रैल को रिलीज हो गया है। इस फिल्म के गानों को रिलीज करने में धर्मा प्रोडक्शन की टाइमिंग भी शानदार है। इस फिल्म के अभिनेता रणबीर-आलिया भी अपनी असल जिंदगी में हमेशा के लिए एक होने वाले हैं।

बता दे की अभिनेत्री आलिया, धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर के लिए सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा है, इसलिए इस तरह के गाने को खास मौके पर रिलीज करना तो बनता है। आलिया के लिए करण के दिल में खास जगह है। मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की क्यूट बेटी आलिया भट्ट को फ़िल्मी दुनिया से जुड़े ज्यादातर लोग पसंद करते हैं। जिसकी वजह आलिया की सादगी और प्यार भरा स्वभाव है। विवादों से दूर हमेशा अपने काम में मशगूल रहने वाली आलिया न सिर्फ महेश भट्ट, सोनी राजदान और नीतू कपूर की लाडली हैं बल्कि शायद ही लोग जानते हैं कि मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भी उन्हें बेटी मानते हैं।

आलिया भट्ट और करण जौहर के बीच बाप-बेटी का रिश्ता है। खुद कई बार करण इस बारे में सोशल मीडिया पर बता चुके हैं। करण नेएक बार एक कपड़े के विज्ञापन के बारे में बताते हुए पोस्टर गर्ल आलिया को डार्लिंग डॉटर कहा था। करण जौहर और आलिया भट्ट की नहीं है। इसके अलावा आलिया और यश का रिश्ता इस रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है। बता दें की करण के बेटे यश को आलिया हर साल राखी बांधती हैं। इसी के चलते आलिया के छोटा प्यारा भाई यश अब रणबीर के छोटे साले बन गए हैं।

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट से शादी के बाद सिर्फ शाहीन भट्ट ही बतौर साली नहीं मिलने वाली हैं। बल्कि उन्हें यश और रूही के रूप में दो प्यारे प्यारे साले-साली भी मिलेंगे। वहीं रणबीर और करण जौहर के रिश्तों में भी बदलाव आएगा। धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहरअब रणबीर के ससुर का फर्ज़ निभाएंगे। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो फिल्म है। जिसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने लिखा है और निर्देशित भी कर है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली बार एक साथ वाली फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments