Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiअनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, साल 2022 में ये...

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, साल 2022 में ये कपल भी हुए एक-दूसरे से अलग!

दोस्तों पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को लेकर काफी मुखर रहे हैं। उन्होंने हमेशा पुष्टि की है कि, उनका ‘रिलेशनशिप स्टेटस’ सिंगल नहीं है और उन्हें कई पार्टियों और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर एक साथ स्पॉट किया गया था। लेकिन, इस बीच खबर है कि, अनन्या और ईशान का ब्रेकअप हो चुका है। खाली-पीली फिल्म में साथ नजर आया ये कपल पिछले 3 सालों से रिलेशन में था, दोनों ने ही इसपर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई थी। अनन्या-ईशान के अलावा भी इस साल कई पॉपुलर जोड़िया टूट चुकी हैं। आइए जानते हैं उन जोड़ियां के बारे में।

राखी सावंत- रितेश

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फरवरी 2022 में रितेश से तलाक ले लिया है। राखी ने 28 जुलाई 2019 में एनआरआई रितेश से शादी की थी। शादी के दो सालों तक रिलेशन लाइमलाइट से दूर थे। रितेश ने राखी के साथ बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था, लेकिन शो से निकलते ही दोनों ने तलाक ले लिया।

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट

इंटरनेशनल कपल किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने 2022 में तलाक ले लिया है। दोनों पिछले कई सालों से तलाक के लिए लीगल लड़ाई लड़ रहे थे।

धनुष और ऐश्वर्या

साउथ के पॉपुलर एक्टर धनुष ने शादी के 8 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले लिया है। ऐश्वर्या, रजनीकांत की बेटी हैं। तलाक के बाद कपल अपने दो बच्चों की को-पेरेटिंग कर रहे हैं।

जेसन मोमोआ और लीजा बोनेट

एक्वामैन एक्टर जेसन मोमोआ ने साल 2022 में पत्नी लीजा बोनेट से तलाक ले लिया है। कपल ने 2017 में शादी की थी।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने 2022 में ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो में हुई थी जहां से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments