Friday, July 1, 2022
HomeHindiअनुपमा के लाइफ में फिर आया तूफान ,अनुज का हुआ एक्सीडेंट, क्या...

अनुपमा के लाइफ में फिर आया तूफान ,अनुज का हुआ एक्सीडेंट, क्या अनुपमा बचा पाएगी!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो “अनुपमा” शो में वर्तमान में वनराज और काव्या की शादी खराब दौर से गुजर रही है। वनराज अडिग है कि वह काव्या से तलाक चाहता है, पर काव्या कागजात पर हस्ताक्षर करने को तैयार नहीं है। अनुपमा वनराज को स्थिति समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि पूरे परिवार को परिणाम भुगतने होंगे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में हम देखते हैं कि काव्या अपने बेडरूम में सामान फेंक रही थी, तभी वनराज और अनुपमा वहां आते हैं।

काव्या को भयानक अवस्था में देखकर अनुपमा को वह समय याद आ गया जब उसे वनराज और काव्या के अफेयर के बारे में पता चला था और वह कितनी बेकाबू हो गई थी। अनुपमा उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है, और काव्या को गले लगाते देख वनराज उसे उसकी महानता के लिए ताना भी मारता है, लेकिन वह उससे कहती है कि किसी को इस तरह छोड़ना अमानवीय होगा। काव्या फिर वनराज से कहती है कि वह उसे सबक सिखाएगी और दीवार पर अपना सिर मार लेती है। वह उससे कहती है कि वह उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराएगी।

अनुपमा उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उससे कहती है कि वह ये सब उसकी तरफ से कर रही है क्योंकि वनराज ने उसे बहुत सताया है और अगर उसने उस समय आवाज उठाई होती तो वनराज उसके साथ ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं करता। लेकिन ये सब बातें वनराज पर नहीं चलीं। उसने खुद अपने फोन पर 100 नंबर डायल किया और काव्या को दे दिया। अनुपमा ने फोन काट दिया।

वनराज काव्या से कहता है कि वह उसके साथ रहने के बजाय जेल में रहना पसंद करेगा। इस बीच, अनुज को अनुपमा की चिंता होती है और वह शाह के घर जाता है। अनुपमा उसे वहां देखकर हैरान हो जाती है और बताती है कि काव्या और वनराज के बीच वास्तव में क्या हुआ था। अनुज उसे बताता है कि उसे हमेशा सही काम करने के लिए उस पर गर्व है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज अनुपमा को उसके घर छोड़ देता है और उससे कहता है कि उन्हें साइट विजिट के लिए अहमदाबाद जाना है और वह सुबह उसे लेने आएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Face (@telly.face)

अगले दिन अनुपमा तैयार हो जाती है और अनुज का इंतजार करती है। अनुज को देर हो चुकी थी और अनुपमा को उसकी चिंता हो रही थी। फिर हम देखते हैं कि अनुज की कार एक ट्रक से टकरा गई और उसका एक्सीडेंट हो गया। क्या अनुज दुर्घटना से बच पाएगा? अनुपमा उसे बचाने कैसे जाएगी? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये “अनुपमा”। शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, “अनुपमा” में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदलसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले, और तसनीम शेख शामिल हैं। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments