Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiक्या सच में शादी कर चुके है जसलीन मथारू और अनूप जलोटा...

क्या सच में शादी कर चुके है जसलीन मथारू और अनूप जलोटा , जसलीन ने पोस्ट की सोशल मीडिया पर तस्वीर

रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में जोड़ी के रूप में सबसे दिलचस्प जोड़ी जसलीन मथारू और भजन प्रेमी अनूप जलोटा की थी। उसके बाद अब एक बार फिर से ये जोड़ी चर्चा में आ गई है। जी हां दोनों की एक फिल्म आ रही है, जिसका फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फिल्म का नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है’।

जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हाय, आखिरकार काम शुरू…मेरी अपकमिंग मूवी ‘वो मेरी स्टूडेंट है’

इसमें अनूप ने गले में सोने के कई सारी चेन पहनी हुई है और हाथ में गन पकड़ी हुई है। वहीं, जसलीन स्टूडेंट ड्रेस में हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है।

अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप पर जसलीन का ये था कहना

‘बिग बॉस’ में तो जसलीन और अनूप जलोटा ने अपने रिलेशनशिप के नाम पर खूब सुर्खियां बटोरीं लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद जसलीन ने ये साफ कर दिया था कि उनके और अनूप जलोटा के बीच गुरु और शिष्य के अलावा कोई और रिश्ता नहीं है। वहीं हाल ही में अनूप जलोटा ने भी कहा था कि वो और जसलीन के पिता जसलीन के लिए एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं।

जानिए कौन है जसलीन का जीवनसाथी
खबरों के मुताबिक जसलीन इन दिनों डॉ. अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं और भोपाल, इंदौर और पुणे में उनका क्लीनिक है। बताया जा रहा है कि जसलीन और अभिनीत की मुलाकात अनूप जलोटा के जरिए हुई है। अभिनीत के पिता और अनूप जलोटा बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। अभिनीत और जसलीन का प्यार सोशल मीडिया पर भी काफी दिख रहा है। जहां एक तरफ जसलीन उनके लिए प्यार भरे गाने गा रहीं हैं तो वहीं अभिनीत उनके इन वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर रहे हैं।

शादी के बारे में जसलीन ने किया खुलासा
जसलीन ने अपने और अभिनीत के रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए कहा था कि अभी वो करियर बनाने में बिजीं हैं जिसमें काफी वक्त लगता है, इसलिए 2-3 साल वो शादी के बारे में कुछ नहीं सोचेंगी। इसके साथ ही जसलीन ने बताया कि अभिनीत चाहते हैं कि वो शादी के बाद भी काम करें और अपने करियर पर फोकस बनाए रखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments