Friday, July 1, 2022
HomeHindiMaAn के रिश्ते को बा कहेगी अय्याशी! गुस्से में अनुज कर देगा...

MaAn के रिश्ते को बा कहेगी अय्याशी! गुस्से में अनुज कर देगा हद पार!

दोस्तों रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना , सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ स्टारर शो टीवी शो ‘अनुपमा’की कहानी में हर दिन नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रही है। अब शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका इंतजार शो के फैंस को कई दिनों से था। आने वाले एपिसोड में हम अनुज को अनुपमा की मांग में सिंदूर सजाते हुए देखने वाले हैं लेकिन ये सीन अपने साथ बड़ा फैमिली ड्रामा लेकर आने वाला है।

अब तक हमने ‘अनुपमा’ की कहानी में कई ट्विस्ट देखें हैं। हमने एक आम घरेलू महिला के एक बिजनेसवूमन बनने की कहानी को देखा है लेकिन अब इस शो में हर दिन मैलोड्रामा होता नजर आ रहा है। बीते दिनों हमने देखा कि अनुपमा ने अपना घर छोड़ा तो उसके साथ परिवार के कई लोग भी शाह हाउस से दूर हो गए हैं। बापूजी, किंजल, पाखी, समर और नंदनी सभी अनुपमा का साथ दे रहे हैं लेकिन काव्या, वनराज, बा और तोषू अब भी अनुपमा भी खुशियों में जहर खोलने का काम कर रहे हैं। वहीं आज शनिवार ‘अनुपमा’ को हम शो में अब तक का सबसे बड़ा धमाका देखने वाले हैं।

आज आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज अपनी दोस्ती को एंजॉय करते हुए दिवाली मना रहे हैं। दोनों के बीच कोई गिला शिकवा नजर नहीं आता। दोनों की ये बॉन्डिंग देखकर समर, बापूजी और गोपी काका खुश हैं। अनुपमा अपने घर की पूजा करने के बाद अनुपमा की डांस अकेडमी में सबके साथ सेलिब्रेशन करेगी लेकिन उसकी खुशियों को नजर लगाने के लिए बा, काव्या और तोषू भी वहां आ धमकेंगे। इस मौके पर हम देखेंगे कि बा अपनी हथेली पर सिंदूर की डिब्बी रखकर अनुज के आगे करेगी और कहेगी कि वह अपने रिश्ते को एक नाम दे और अनुपमा की मांग भर दे। वहीं अगले एपिसोड की झलकी में यह भी सामने आया कि अनुज ने सिंदूर अपनी चुटकी में भरा और वह अनुपमा की ओर बढ़ता है।

दूसरी ओर एक नया ट्विस्ट सामने आएगा कि वनराज और काव्या में अब प्यार खत्म होकर दूरियां बढ़ रही हैं। बीते दिनों हमने देखा कि वनराज किसी काम से दिवाली वाले दिन ही बाहर गया है लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज कहीं और नहीं बल्कि त्योहार पर काव्या और परिवार को छोड़कर होटल में अकेला ही बैठा हुआ है। वह अनुपमा के ख्यालों में डूबा हुआ है और उसका दिल जला जा रहा है। ऐसे में आने वाले समय में काव्या और वनराज के रिश्ते पर भी खतरा मंडराता नजर आ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments