Thursday, June 23, 2022
HomeHindiअध्यात्म के लिए अनुपमा की 'नंदिनी' छोड़ने वाली हैं चकाचौंध की दुनिया,...

अध्यात्म के लिए अनुपमा की ‘नंदिनी’ छोड़ने वाली हैं चकाचौंध की दुनिया, कहा- ‘यहां बहुत राजनीति है’!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में, अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, नंदिनी ने समर शाह के साथ अपने ऑनस्क्रीन प्रेम जीवन को समाप्त कर शो छोड़ को बीच में ही छोड़ दिया था। अब खबरें आ रहीं हैं कि अनघा जल्द ही इस चकाचौंध की दुनिया को भी अलविदा कहने वाली हैं।

एक साक्षात्कार में शो से बाहर होने के फैसले के बारे में बात करते हुए, अनघा भोसले ने उल्लेख किया कि उद्योग में बहुत अधिक दबाव और राजनीति है। अनघा कहती हैं कि सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करने और यूजर्स को अपडेट करने का दबाव बना रहता है, जो मेरी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता। मुझे अहसास हो गया है कि मैं इस उद्योग के लिए अनुपयुक्त हूं। अनघा कहती हैं, “यहां बहुत राजनीति है, अस्वस्थ प्रतिस्पर्धा है, अच्छा दिखने की होड़ है। हर समय पतली दिखने और लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का दबाव है। अगर आप ये चीजें नहीं करते हैं, तो आप पीछे रह जाते हैं। ये बातें मेरी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाती हैं।”

शो में वापसी करने के सवाल पर अनघा कहती हैं, यदि शो के निर्माता राजन शाही मुझे शो में वापसी करने के लिए कहेंगे, तो मैं जरूर ‘कुछ समय’ के लिए शो में वापस आ जाऊंगी। क्योंकि निर्माता राजन शाही ने ही मुझे अपने शो में आने का मौका दिया था। मेरे पास एक और शो का प्रस्ताव था, लेकिन अभी के लिए, मैंने मना कर दिया। मैंने आधिकारिक तौर पर शोबिज छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा नहीं कर रही हूं, क्योंकि आपको कभी भी ना नहीं कहना चाहिए। लेकिन मुझे लगता है कि आखिरकार, मैं अभिनय छोड़ दूंगी।”

अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए अनघा कहती हैं, मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि अभी मेरे लिए शोबिज से दूर होना ही सही है। मैं अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं और भगवान कृष्ण की शिक्षाओं का पालन करना चाहती हूं। मैं अपने धार्मिक विश्वासों को आगे बढ़ाना चाहती हूं और अपने जीवन में शांति और संतोष प्राप्त करना चाहती हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments