Thursday, June 23, 2022
HomeHindiवनराज के जाल में फंसेगी अनुज की बहन! फिर से अनुपमा की...

वनराज के जाल में फंसेगी अनुज की बहन! फिर से अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान!

दोस्तों टीवी सीरियल के दर्शकों को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर ये मालविका कौन है? पिछले कई एपिसोड्स में दिखाया जा रहा है कि अनुज और गोपी काका इस नाम का बार-बार जिक्र कर रहे हैं। आपको बता दें कि मालविका कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया की बहन है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में मालविका की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। आज के एपिसोड में अनुपमा अनुज को फोन पर मालविका से बात करते हुए सुनेगी और गलतफहमी के चलते वो कुछ और ही सोच बैठेगी।

अनुज के पास मालविका का फोन आएगा और वो काफी एक्साइटेड हो जाएगा। फोन पर ही अनुज मालविका से कहेगा कि वो उससे बहुत प्यार करता है और उसके बिना उसकी जिंदगी अधूरी है। ये सुनते ही अनुपमा का दिल टूट जाएगा और उसे लगने लगेगा कि एक बार फिर से उसके सपने उसकी आंखों के सामने ही चूर चूर हो रहे हैं। खैर जल्द ही अनुपमा को पता चल जाएगा कि मालविका अनुज की बहन है।

इन दिनों अनुपमा में ये भी दिखाया जा रहा है कि वनराज अक्सर मालविका से फोन पर बात करता है। वनराज को फोन पर बात करते हुए देखकर काव्या को शक होता है कि वो नया गेम प्लान कर रहा है। आपको बता दें कि मालविका और वनराज के बीच एक बिजनेस पार्टनरशिप को लेकर डील हुई है और आने वाले दिनों में वनराज अनुज की कम्पनी भी ज्वाइन करेगा। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मालविका का इस्तेमाल करके वनराज अनुज और अनुपमा को धोखा देने की तैयारी में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आने वाले दिनों में अनुज बड़े ही धूमधाम के साथ मालविका का बर्थडे मनाने वाला है। मालविका की बर्थडे पार्टी में अनुपमा और वनराज भी शामिल होंगे। मालविका को जैसे ही अनुपमा और अनुज के रिश्ते की भनक लगेगी, वो दोनों की बॉन्डिंग के बीच आने की कोशिश करेगी। अब देखना होगा कि अनुपमा मालविका के दिल में कैसे अपनी जगह बनाएगी और वो वनराज के चंगुल से उसे कैसे बाहर निकालेगी?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments