Thursday, June 23, 2022
HomeHindiअपनी शादी में कटरीना कैफ ने पहनी विटेंज साड़ी, 75 दिन में...

अपनी शादी में कटरीना कैफ ने पहनी विटेंज साड़ी, 75 दिन में 40 कारीगरों ने की थी तैयार!

दोस्तों बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी के दिन बेइंतहां खूबसूरत दिखीं। वेडिंग डे ही क्यों कटरीना कैफ शादी के हर इवेंट में गॉर्जियस लगी हैं। कटरीना कैफ के हुस्न के हर तरफ चर्चे हैं। अब कटरीना ने प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सब्यासाची की खूबसूरत साड़ी ने कटरीना कैफ के लुक में चार चांद लगा दिए। ये कोई आम साड़ी नहीं थी।

एक्ट्रेस की ये पेस्टल साड़ी को बनने में 1800 घंटे लगे थे। इसे 40 कारीगरों ने बनाया था। सब्यासाची ने कटरीना और विक्की के इस आउटफिट की डिटेल इंस्टा पर शेयर की है। कटरीना का ये लुक खास तौर पर उनकी मां को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार किया गया था। इस विंटेज इंस्पायर्ड कुट्यूर साड़ी को उसके साथ अटैच trailing veil ने और भी क्लासी लुक दिया। ये साड़ी किसी व्हाइट वेडिंग गाउन से कम नहीं थी। पेस्टल टुले साड़ी में हैंडकट इंग्लिश फ्लॉवर्स, जिसे बंगाल के कारीगरों ने तैयार किया। साड़ी में बेहद कीमती जेम्स और क्रिस्टलस का काम किया गया।

कटरीना ने इस साड़ी के साथ स्टेटमेंट अनकट डायमंड चोकर, (जिसमे ओपल्स और रशियन एमराल्ड लगे थे), मैचिंग ईयरिंग्स के साथ कैरी किया। ज्वैलरी सब्यासाची हैरिटेड ज्वैलरी से ली गई। कटरीना कैफ के लुक को उनकी खास दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया। विक्की कौशल के लुक की तो उन्होंने बैंगलोर सिल्क एंब्रोयडर्ड शेरवानी को मैचिंग चूड़ीदार के साथ पहना।

एक्टर के आउटफिट में गोल्ट प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन्स लगने थे। विक्की के लुक को अमनदीप कौर ने स्टाइल किया था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ इन तस्वीरों में पहली बार रोमांटिक अंदाज में नजर आए। जहां पहले कपल ने खुलकर अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की थी। वहीं अब शादी के बाद दोनों खुलकर सामने आने लगे हैं। कटरीना कैफ अपनी शादी के हर फंक्शन में खूबसूरत दिखी हैं। हल्दी, मेहंदी हो या संगीत कटरीना के हर लुक ने फैंस का दिल जीता है। कटरीना कैफ दुल्हान के लाल जोड़े में परी सी खूबसूरत दिखीं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें अभी तक वायरल हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments