रोहित शर्मा के अनफॉलो करने के बाद अनुष्का ने किया ये करारा जवाब!

दोस्तों विश्व कप के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद से ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि टीम के अंदर ही दो गुट बन चुके हैं। एक गुट कप्तान विराट कोहली के साथ है तो वहीं दूसरा गुट रोहित शर्मा के साथ। गल्फ न्यूज समेत कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम के अंदर एकता नहीं थी।

हाल ही में रोहित शर्मा से जुड़ी ऐसी खबर आई जो उनके और विराट कोहली के बीच मतभेदों को खुलकर जाहिर करता है।एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। रोहित काफी पहले ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके हैं, जबकि विराट कोहली अब भी रोहित शर्मा को फॉलो करते हैं। रोहित के इस कदम के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पलटवार किया है।

बता दे की किसी का नाम लिए बगैर अनुष्का ने अपने स्टेटस में लिखा कि ‘एक बुद्धिमान व्यक्ति ने कुछ भी नहीं कहा। सिर्फ सच ही है जो झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता।’ माना जा रहा है कि रोहित शर्मा का विवाद बढ़ने के बाद अनुष्का ने स्टेटस के जरिए उनको जवाब दिया है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी राधिका रितिका सजहेद को फॉलो नहीं करतीं। राधिका भी विराट और अनुष्का को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं। हालांकि पहले ये एक दूसरे को फॉलो करते थे या नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *