Breaking News

सलमान खान फिर बने मामा, अर्पिता खान ने भाई के जन्मदिन पर दिया बेटी को जन्म!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के 54वें जन्मदिन को उनकी छोटी बहन खास अर्पिता खास बना दिया हैं। अर्पिता 27 दिसंबर को सी-सेक्शन डिलिवरी के जरिए दूसरी बार माँ बन चुकी है। बता दे कीसलमान खान आज अपने 54वें जन्मदिन के दिन बड़ी खुशखबरी मिली है। सलमान खान एक बार फिर से मामा बन गए हैं। उनकी बहन अर्पिता खान ने उनके जन्मदिन के दिन यानी 27 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया है।

बता दें, अर्पिता आज सुबह तकरीबन 8 बजे खार के अस्पताल हिंदुजा में एडमिट हो हुई थीं। अब खबर आ रही है कि अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस मौके पर आयुष शर्मा और माता-पिता और हेलेन भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं।  बता दे की अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने पोस्ट शेयर अपनी बेटी का नाम भी शेयर किया है पोस्ट के अनुसार  आयुष की बेटी का नाम आयत शर्मा रखा गया है।

काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि आज के दिन अर्पिता की डिलीवरी होगी। बहुत दिनों पहले से ही यह खबर आ रही थी कि इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे और इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा था।

बता दे की  1981 में सलीम खान ने जब हेलन से दूसरी शादी की तो उन्हें कोई संतान नहीं हुई जिसके बाद दोनों ने एक बच्चे को गोद लेने की सोची और इस तरह अर्पिता परिवार में आईं। सलीम खान के बच्चों में सबसे बड़े सलमान खान, फिर अरबाज खान, सोहेल खान, अलविरा अग्निहोत्री और फिर सबसे छोटी अर्पिता खान शर्मा हैं। 8 नवंबर 2014 को अर्पिता आयुष के साथ हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधी थीं। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म दिया था। और आज अर्पिता  ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया है जो की बेटी है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.