Breaking News

मरने से पहले कुशल ने बेटे और पिता के नाम कर दी सारी जायदाद, सुसाइड नोट में लिखा सब कुछ!

दोस्तों टीवी और बॉलीवुड अभिनेता कुशाल पंजाबी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।कुशाल के नि’धन को लेकर हर कोई हैरान है, लेकिन अभी तक उनके नि’धन की वजह साफ नहीं हो पाई है। खबरों की माने तो बीती रात घर पर कुशल का श’व लटका मिला, कुशल के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला।

बता दे की सुसाइड नोट के मुताबिक, कुशल ने अपनी सम्पत्ति पैरेंट्स, बहन और बेटे के नाम कर दी हैं। उन्होंने डेढ़ पेज का इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा- उनकी सम्पत्ति का 50 फीसदी उनके पैरेंट्स और बहन में बराबर बांटी जाए बाकी 50 फीसदी उनके तीन साल के बेटे को दी जाए।

DCP परमजीत सिंह दहिया ने सुसाइड को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- ”हां, ये सुसाइड केस है। उनके पैरेंट्स दोपहर से कुशल से संपर्क करने का कोशिश कर रहे थे। लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था। उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे। पैरेंट्स दरवाजा तोड़कर कुशल के घर के अंदर गए। उन्हें कुशल का शव पंखे से लटक मिला। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हमने सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है।”


बता दें, कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड ऑड्रे डोलें से शादी की थी। दोनों की शादी में कुछ दिक्कतें चल रही थी। माना जा रहा है कि कुशल ने इसी के चलते सुसाइड किया है। सुसाइड में कुशल ने मेंशन किया है की वे डिप्रेशन है। इस शादी से कुशल को 3 साल का एक बेटा है। बेटे का नाम है कियान जिससे  वे बहुत प्यार करते थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *