Thursday, August 4, 2022
HomeHindiरंगीन मिजाज आर्यन खान कुछ ऐसे उड़ाते है पिता शाहरुख़ की करोड़ों...

रंगीन मिजाज आर्यन खान कुछ ऐसे उड़ाते है पिता शाहरुख़ की करोड़ों की दौलत ,10 लाख रुपये खर्च कर देते है एक दिन में!

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम क्रूज ड्रग्स केस मामले में सामने आने के बाद पिछले कुछ समय से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वही  बीते शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई थी लेकिन वही कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। ऐसे में आर्यन खान अन्य आरोपियों के साथ मौजूदा समय में मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है और उन्हें 5 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन पीरियड में रखा गया है और साथ ही उन्हें जेल में कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है। उन्हें भी बाकी कैदियों की तरह ही जेल के सख्त नियम को फॉलो करना पड़ रहा है।

आर्यन खान की तो आर्यन बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान  और गौरी खान के बड़े बेटे हैं और इसके साथ ही वह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर स्टार किड भी है। बता दे किंग खान के बेटे आर्यन खान भी अपने पिता की तरह ही किंग साइज लाइफ स्टाइल जीते हैं  और पैसों को पानी की तरह उड़ाते हैं  और वही शाहरुख खान अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और  इसी वजह से किंग खान ने अपने बच्चों को पैसे खर्च करने की खुली छूट दे रखी है और  किंग खान के बेटे आर्यन खान बेहद ही आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान 1 दिन में लगभग  10 लाखों रुपए खर्च कर देते हैं और वो जिस भी चीज पर अपना हाथ रखते हैं वो चीज उन्हें दूसरे ही पल उनकी हो जाती है  क्योंकि आर्यन खान एक  बेहद ही अमीर परिवार से  ताल्लुक रखते हैं और इसी वजह से उन्हें कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं हुई और आर्यन खान ने  अपने हर महंगे से महंगे शौक को पूरा किया है। वह बेहद ही शानो शौकत भरी जिंदगी जीते है। आर्यन खान की एजुकेशन की तो  आर्यन खान ने अपनी स्कूलिंग सेवेनॉक्स स्कूल लंदन से कंप्लीट किया है और वही इन्होंने अपना ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी सदन ऑफ कैलिफोर्निया से पूरा किया है और इसके साथ ही आर्यन खान ने मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग कभी कोर्स किया हुआ है।

आर्यन खान बचपन से ही एक शरारती और बिगड़े हुए बच्चे हुआ करते थे  और आर्यन खान को कई बार स्कूल से बंद करते हुए भी पकड़ा गया था। वही आर्यन खान  अभिनय की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं और इन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम से बतुअर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद आर्यन खान फिल्म कभी अलविदा ना कहना में  भी काम कर चुके हैं और इसके अलावा आर्यन खान डबिंग आर्टिस्ट भी है और इन्होने लायन किंग फिल्म में  अपनी आवाज दी है। बता दे आर्यन खान टैकोंडे चैंपियन  भी है।

आर्यन खान अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं और कई बार आर्यन खान को बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ देखा गया है और इन दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी ज्यादा मशहूर हुई थी। बात करें आर्यन खान की कमाई की तो फिलहाल आर्यन  खुद से  कोई भी अर्निंग नहीं करते और वो  सारे पैसे अपने पिता से लेकर ही खर्च करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान को  हर महीने खर्च के लिए शाहरुख खान 15 से 20 करोड़ रुपए देते हैं और मौजूदा समय में आर्यन खान के नाम पर तीन  बेहद ही महंगे और आलीशान घर भी है  और आर्यन खान के  मुंबई वाले घर की कीमत 200 करोड़ रुपए है और खान के इस घर में ऐशो आराम की सभी चीजें मौजूद है।

बता दे शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को  जन्मदिन के खास मौके पर लंदन में एक बेहद ही खूबसूरत और आलीशान घर खरीद कर गिफ्ट में दिया था। इनके इस घर की कीमत 80 करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है और जब लंदन में आर्यन खान अपनी पढ़ाई करते थे तब वो  अपने लंदन वाले घर में ही रहते थे। मुंबई और लंदन के अलावा आर्यन खान का एक घर दुबई में भी है और इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपए बताई जाती है।वही  आर्यन खान को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शौक है और इनके कार कलेक्शन में 15 करोड़ से भी ऊपर की  कीमत तक की कार्स  शामिल है। बता दे आर्यन खान के पास BMW 730Li ,BMW 650 Li बेंटली अज़ूरे , रोल्स रोये घोस्ट, बुगाटी वीरोन  जैसी कई महंगी गाड़ियां है और आज  आर्यन खान बेहद ही आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments