Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiसैफ और करीना की शादी की खबर लेकर जब अमृता सिंह के...

सैफ और करीना की शादी की खबर लेकर जब अमृता सिंह के पास पहुंची सारा अली खान, एक्ट्रेस ने ऐसा था रिएक्शन!

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। करीना कपूर से पहले सैफ अली खान की एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी हुई थी, हालांकि कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं जब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुई तो सबकी निगाहें अमृता सिंह के रिएक्शन पर थीं। लेकिन खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपनी बेटी के लिए डिजाइनर लहंगा बनवाया था। मां से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने ‘हेलो’ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था।

सारा अली खान ने बताया कि सैफ और करीना की शादी के वक्त उनकी मां अमृता सिंह ने ही उन्हें तैयार होने में मदद की थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा, “जब पापा की शादी करीना से हो रही थी तो मुझे याद है कि मैं मां के साथ लॉकर की तरफ गई थी और जेवर निकालने लगी थी। मैंने उनसे पूछा भी था कि शादी के लिए मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए।”सारा अली खान ने इस सिलसिले में बात करते हुए आगे कहा था, “ऐसे में उन्होंने तुरंत अबू और संदीप को फोन किया और कहा, ‘सैफ की शादी होने जा रही है और मैं चाहती हूं कि वह सबसे खूबसूरत लहंगा पहने।” बता दें कि सैफ और करीना की शादी के बाद सारा अली खान इस असमंजस में पड़ गई थीं कि वह करीना को क्या कहकर पुकारें।

सारा अली खान ने इस बात का जिक्र ‘कॉफी विद करण’ में किया था। सारा अली खान ने बताया था कि एक पल के लिए तो वह यह भी सोचने लगी थीं कि उन्हें करीना कपूर को आंटी कहकर बुलाना चाहिए। हालांकि बाद में उन्होंने एक्ट्रेस को ‘के’ और ‘करीना’ कहकर पुकारना शुरू कर दिया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक्ट्रेस से अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा था कि वे दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं।

सारा अली खान ने करीना कपूर के बारे में कहा था, “उन्होंने मुझसे कहा कि देखो, तुम्हारे पास पहले से ही बहुत अच्छी मां है। इसलिए हम एक-दूसरे के दोस्त रहेंगे।” बता दें कि एक वक्त ऐसा भी था, जब खुद अमृता सिंह, सारा अली खान को करीना से मिलवाने के लिए ‘कभी खुशी कभी गम’ के सेट पर लेकर गई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments