Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता...

बबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सलमान खान हैं वजह!

दोस्तों टेलीविजन का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शको को काफी पसंद है और इस शो में “बबीता जी” का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को भी लोग बहुत पसंद करते है। लेकिन, कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि, मुनमुन इस शो को छोड़ने वाली है, जिसके बाद निर्माता ने इस बात का खुलासा किया हैं कि, बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता शो से बाहर नहीं हुई हैं बल्कि, वो अभी भी इसका हिस्सा है। हालांकि, कई दिनों से मुनमुन शो में नजर नहीं आ रही है।

मुनमुन साल 2008 से लगातार शो के साथ बनी हुई हैं और पैर एपिसोड यह अभिनेत्री 35000 से 50000 रूपये चार्ज करती है। इस अभिनेत्री ने बचपन से ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तरह काम करना शुरू कर दिया था। फिर मुंबई आने के बाद इन्होने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। यह अभिनेत्री सीरियल हम सब भारतीय और फिल्म मुंबई एक्सप्रेस का भी हिस्सा रहे चुकी हैं. तारक मेहता शो में बबिता अय्यर का किरदार मिलने के बाद मुनमुन को स्थिरता मिली और साथ ही में नाम और पहचान भी लेकिन फिर क्यों चंद रुपयों के कारण अभिनेत्री ने शो को अलविदा कह दिया।

बबिता जी को जिस शो ने नाम , पहचान और शोहरत दी , इस अभिनेत्री ने मात्र कुछ रुपयों के लिए उस शो को ठोकर मार दी। सलमान खान ने मुनमुन दत्ता को कुछ पैसों का लालच देकर वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रखा। मुनमुन ने एक बार भी ना सोचा और वो इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हो गयीं।

इस वक़्त मुनमुन इतनी परेशानी में आ गयीं हैं की बिग बॉस के शो से उनको एलिमिनेट कर दिया गया है और यहां तक की अब वो शो में भी वापिस नहीं जा पा रही हैं। मुनमुन की एक नादानी की वजह से इस वक़्त उनका पूरा करियर खराब होने की कगार पर आ चुका है और इसका ज़िम्मेदार उन्होंने सलमान खान दिए गए लालच को ठहराया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments