Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiजानिए कौन हैं शार्क टैंक इंडिया के जजों के रियल लाइफ पार्टनर्स...

जानिए कौन हैं शार्क टैंक इंडिया के जजों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे!

दोस्तों पॉपुलर रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा हैं। सभी जानते हैं कि शो में दिखाई देने वाले जज बिजनेस के बड़े दिग्गज हैं।हालाँकि फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। इसी बीच आज इस लेख में हम शो के सभी शार्क्स के लाइफ पार्टनर्स के बारे में जानेगे।

आंचल कुमार- अनुपम मित्तल

शादी डॉट कॉम के को-फाउंडर अनुपम मित्तल ने मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस आंचल कुमार से शादी की हैं। बताया जाता हैं कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के प्रोग्राम में मिले थे। जिसके बाद 7 सालों तक एक –दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी।

माधुरी जैन ग्रोवर- अशनीर ग्रोवर

भारतपे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया के सबसे चर्चित जज में से एक हैं। उन्होंने माधुरी जैन से शादी की हैं जोकि खूब भी भारतपे में ग्रुप हेड- कण्ट्रोल हैं। ये पॉवर कपल के दो बच्चें भी हैं।

अमन गुप्ता- प्रिया डागर

BoAT के फ़ो-फाउंडर अमन गुप्ता ने साल 2008 में प्रिया डागर से शादी की। वर्तमान में ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। अमन की दोनों बेटियों का नाम मिआ और अदा हैं।

विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी

विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर हैं और उन्होंने कौशिक मुखर्जी से शादी की जोकि खुद भी शुगर कॉस्मेटिक्स के को-फाउंडर और सीईओ हैं। 2011 में शादी करने वाली विनीता के दो बच्चें भी हैं।

ग़ज़ल अलघ और वरुण अलघ

गजल अलघ और उनके पति मामाअर्थ के को-फाउंडर हैं। इस खूबसूरत कपल ने साल 2011 शादी में की थी और दोनों एक बेटे के पेरेंट्स भी हैं।

नमिता थापर और विकास थापर

नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसके आलावा उनके पति विकास थापर भी कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हैं। इस कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम जय और वीरू हैं।

पियूष बंसल और निधि मित्तल

लेंसकार्ट के को-फाउंडर पियूष बंसल ने निधि मित्तल से शादी की हैं। निधि वर्तमान में वह लेंसकार्ट की अध्यक्ष होने के साथ-साथ बूस्टनेट की फाउंडर भी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments