Friday, July 1, 2022
HomeHindiअपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गए बप्पी दा ,...

अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गए बप्पी दा , हाल ही में ऑर्डर किया 55 लाख रुपये की टेस्ला!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने डिस्को संगीत के जनक संगीतकार बप्पी लहिरी का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। संगीत प्रेमियों के बीच लता मंगेशकर के 4 दशकों के निधन के बाद बप्पी दा के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है। बप्पी दा को उनके गानों के साथ-साथ जीने के लिए और विशेष रूप से सोने के अपने शौक (बप्पी लाहिरी गोल्ड) के लिए जाना जाता था। बप्पी दा के पास लाखों रुपये का सोना था। हालांकि, उनके धन और सोने का विवरण बुप्पी दाना की मृत्यु के बाद आया है।

सेलेब्रिटी नेटवर्थ पोर्टल कानॉलेज के मुताबिक, बप्पी दा के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। उनके पास बीएमडब्ल्यू ऑडी समेत 5 लग्जरी कारें थीं। उन्होंने हाल ही में अपने कलेक्शन (Tesla X) में शामिल किया जिसकी कीमत 55 लाख रुपये थी। देश में गिने-चुने लोगों के पास ही यह कार है। इसे आयात करना होगा।

इस पोर्टल से और जानकारी के अनुसार बप्पी दानी की अच्छी खासी कमाई हो रही थी. बप्पी दा एक शो के लिए 20 लाख रुपये और गाना कंपोज करने के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करते थे।बप्पी दा ने कुल 11.3 करोड़ रुपये का निवेश किया था और उनकी वार्षिक आय 2.2 करोड़ रुपये थी। पोर्टल के मुताबिक, बुप्पी दानी की कुल संपत्ति 23 करोड़ रुपये थी।

बप्पी दा के पास 754 ग्राम से अधिक सोना और 4.62 किलोग्राम से अधिक चांदी है। बतादे के यह रिकॉर्ड आठ साल पुराना है।इसके अलावा, उनकी पत्नी के पास 967 ग्राम से अधिक सोना, 8.9 किलोग्राम चांदी है और इस तरह बप्पी दाना का कुल सोने का मूल्य 35 लाख से अधिक है। बप्पी के वारिस के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन उनकी संपत्ति उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी और उनकी पत्नी के पास होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments