फैशन एंड स्टाइल में भूमि पेडनेकर की बहन नहीं किसी एक्ट्रेस से कम, तेज़ी से वायरल हो रही फोटोज!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से ज्यादा अधिक वजन वाली दुल्हन का किरदार निभाकर अपने लुक्स के लिए चर्चा बटोरी थी। मोटी होने के बावजूद भी न केवल भूमि को हर किसी ने पसंद किया बल्कि उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने भी सभी का दिल भी जीत लिया था। यही एक वजह भी है कि भूमि अपनी खूबसूरती से लेकर फैशन एंड स्टाइल तक आम लोगों के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। इस मामले में अदाकारा की छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर भी कुछ कम नहीं हैं।

समीक्षा का ऐसा ही एक लुक फिर देखने को मिला है, जहां उनकी खूबसूरती पर से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया।   भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वह लैवेंडर कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। शेयर्ड की गई फोटोज में उनका हुस्न तो कमाल लग ही रहा है, लेकिन जिस कॉन्फिडेंस के साथ वह अपनी हाइट एंड पर्सनैलिटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, वह पूरे लुक को रिवर्स इफेक्ट देते हुए सारा ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा था। इस ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में समीक्षा इतनी गॉर्जियस लग रही थीं कि उनके आगे बी-टाउन की दूसरी एक्ट्रेसेस भी फीकी लगने लग जाएं।

समीक्षा पेडनेकर ने जो लाइलैक कलर का लहंगा सेट पहना था, वह उन्होंने मुंबई बेस्ड फैशन लेबल Vvani से पिक किया था। ऑउटफिट का टेक्सचर्ड मोनोक्रोम रखा था, जिसके साथ मैचिंग का दुपट्टा-चोली और खूबसूरत ए-लाइन स्कर्ट टीमअप की थी। लहंगे को पूरी तरह ऑर्गेंजा सिल्क फैब्रिक में तैयार किया था, जो एक तरह का लाइटवेट कपड़ा है। वहीं इस ब्यूटीफुल पीस का बेस एकदम प्लेन रखा था, जिस पर मिरर वर्क किया गया था। लहंगे की हेमलाइन में हॉरिजॉन्टल पैटर्न में मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की थी, जो इस नंबर में सिंपल लेकिन एलिगेंट टच ऐड कर रही थी।

समीक्षा पेडनेकर के लहंगे की एक-एक डिटेल ऐसी थी, जो न केवल उन्हें बेहद स्टनिंग लुक दे रही थी बल्कि लोअर बॉडी और टोरसो में एक परफेक्ट बैलेंस भी बना रही थी। अपने इस फ्लेयर्ड लहंगे के साथ समीक्षा ने फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज वेअर किया था, जिसमें लो-कट नेकलाइन बनी थी। चोली का पैटर्न बस्टियर लुक में रखा था, जिसकी वजह से इसमें उनका फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था। ब्लाउज पर भी रेशम के धागों के साथ मिरर वर्क किया गया था, जोकि स्कर्ट के बेल्ट पोर्शन को वॉल्यूम देने में मदद कर रहा था। अपने लुक को समीक्षा ने साइड दुपट्टे की मदद से राउंड ऑफ किया था।

 

समीक्षा पेडनेकर ने अपने इस आउटफिट के साथ मुंबई बेस्ड JOOLRY फैशन लेबल से पर्ल एंड पन्ना से बना चोकर नेकपीस कैरी किया था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के इयरिंग्स पहने थे। अपने इस ऑउटफिट के साथ समीक्षा ने कैट आई लुक को परफेक्शन के साथ अचीव किया था, जिसके साथ उन्होंने लिप्स पर पिंक न्यूड लिप कलर लगाया था।वहीं बालों को उन्होंने स्लीक लुक में खुला रखा था। उनके इस पूरे लुक को रिदिमा इंदुलकर ने स्टाइल किया था, जोकि भूमि की भी स्टाइलिस्ट हैं। खैर, समीक्षा का यह लुक ऐसा था, जो आने वाले वेडिंग सीजन के लिए सही इंस्पिरेशन हो सकता है। आप चाहे तो लहंगा और चोली को मिक्स एंड मैच करके भी नया लुक क्रिएट कर सकती हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *