Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiतारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए 'नट्टू काका' की एंट्री, जानें...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए ‘नट्टू काका’ की एंट्री, जानें गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में अब कौन करेगा जेठालाल

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा टीवी शो है, जो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 2008 से शुरू हुआ यह शो दर्शकों के दिलों में खास रखता है और टीआरपी चार्ट में भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखता है। बीते महीने यह शो कई वजहों से चर्चा में रहा, जिनमें से एक वजह थी शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले धनश्याम नायक का निधन। घनश्याम नायक के निधन के बाद मेकर्स नए नट्टू काका की तलाश में जुट गए हैं।

घनश्याम नायक के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार इस बात पर चर्चा चल रही है कि अब धनश्याम नायक के निधन के बाद नट्टू काका का किरदार कौन निभाने वाला है। अब खबर है कि मेकर्स की नट्टू काका के किरदार के लिए कलाकार की तलाश खत्म हो गई है। दावा किया जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए मेकर्स की ‘नट्टू काका’ की तलाश खत्म हो गई है और उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर शो के सैकड़ों फैन नट्टू काका को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। जिनका कहना है कि शो में नए नट्टू काका की एंट्री हो गई है। जो जल्दी ही अपकमिंग एपिसोड में नजर भी आ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही तस्वीरों में जेठालाल के ‘गढ़ा एलेक्ट्रॉनिक्स’ को दिखाया जा रहा है, जहां एक शख्स बैठा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि जो शख्स गढ़ा एलेक्ट्रॉनिक्स में कुर्सी पर बैठा है, वही नए नट्टू काका हैं। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, इस बात का पता लगा पाना मुश्किल है, क्योंकि मेकर्स की ओर से इस तरह की किसी खबर की पुष्टी नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के बाद अब दर्शकों की नजर भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अपकमिंग एपिसोड्स पर टिकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments