Breaking News

आरती के सामने फूट फूटकर रोईं रश्मि, बोली- ‘सपने नहीं बचे, अंदर ही अंदर मर रही हूं’!

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है  हाल ही में अभिनेत्री रश्मि देसाई काफी इमोशनल होती नज़र आ रही । गुरुवार के एपिसोड में रश्मि बेहद भावुक दिखीं। रश्मि, आरती सिंह के साथ बातचीत कर रही थीं और इस दौरान वह अपनी दिल की बातें कहती हैं। रश्मि कहती हैं कि उन्हें जिंदेगी में बहुत अकेलापन फील होता है और इस वजह से उनकी हंसी भी बंद हो गई है।  दोस्त आरती सिंह से अपने निजी जिंदगी की बात करते हुए रश्मि बुरी तरह रो पड़ीं।

आरती सिंह रश्मि से अरहान खान के सिलसिले में बातचीत कर रही थीं। इस दौरान रश्मि देसाई ने कबूला कि उन्हें जिंदगी में बहुत अकेलापन महसूस होता है। इस वजह से उनकी हंसी तक बंद हो गई है। रश्मि ने रोते हुए कहा- ऐसे ऐसे मोड़ पर आकर भी मैं खड़ी रहती हूं। लेकिन अब बहुत हो गया है। कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे कोई सपने ही नहीं बचे हैं। मेरे जो अपने हैं वो भी मेरे नहीं हैं। मैं थक चुकी हूं। किसी और ‘ की गलती छुपाने के लिए मैं अपनी ही बैंड बजवाती रहती हूं। मैं इस जिंदगी से तंग आ चुकी हूं।’

रश्मि ने बताया कि वो बहुत सारी बातें बोल भी नहीं सकती हैं और अंदर ही अंदर मर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ये तीन महीने काफी मुश्किल रहे हैं। मुझे लगा था मैं संभाल लूंगी, लेकिन अब मुझे घुटन हो रही है। रश्मि- मुझे हर बात पर रोना आ रहा है। बात-बात पर मुझे इतनी तकलीफ हो रही है। जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं।
बता दें अरहान खान की पहली शादी और बच्चे के बारे में जब सलमान खाने ने खुलासा किया था, तब भी रश्मि को हैरान परेशान देखा गया था। वो काफी रोई थीं। बाद में सलमान के समझाने के बाद उन्होंने अरहान को माफ कर दिया था। रश्मि की दोस्त आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी को उनका अरहान खान को एक और मौका देना पसंद नहीं आया।देवोलीना ने तो एक इंटरव्यू में ये तक कहा कि वे चाहती हैं रश्मि अरहान संग ब्रेकअप कर लें।


बिग बॉस 13′ के हाल ही के एपिसोड में घर के सदस्यों के रिश्तेदार उनसे मिलने पहुंच रहे हैं और वे उन्हें सलाह देते दिख रहे हैं। फैमिली वीक में रश्मि देसाई एक बार फिर से भावुक होती दिखेंगी। रश्मि से मिलने उनके भाई बुलंद देसाई के बच्चे स्वस्तिक और भव्या आएंगे। वे दोनों रश्मि-सिद्धार्थ की दोस्ती कराएंगे। वहीं जब इसी बीच रश्मि इमोशनल हो जाती हैं कि उनके परिवार से कोई नहीं आया तो सिद्धार्थ उन्हें संभालते हैं और उन्हें पानी पिलाते हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *