Breaking News

बिग बॉस की मालकिन अमीषा पटेल कभी भी हो सकती है गिरफ्तार जाने पूरी खबर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री और टीवी के विवादित शो बिग बॉस में मालकिन के रूप में नजर आ रही अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जरी किया गया है जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चाओ में है। अमीषा पटेल पर एक शख्स ने हाल ही में तीन करोड़ का चेक बाउंस का केस दर्ज करवाया हैं।

बता दे की अभिनेत्री अमीषा पटेल अमीषा और उनके दोस्त कुणाल घूमर ने रांची के फिल्म मेकर अजय को तीन करोड़ का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था। इसी मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा और उनके दोस्त के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। अब इस पूरे मामले में अमीषा पटेल मे अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपक बता दे की अमीषा पटेल ने इस मामले पर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा- यह मेरे संज्ञान में लाया गया है, एक व्यक्ति फर्जी आरोप लगाकर मेरा नाम खराब करने और मेरे मान-सम्मान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। ऐसी चीजों का सही जवाब कानून व्यवस्था के जरिए दिया जाएगा, जिस पर मुझे सबसे अधिक भरोसा है। साथ ही एक और ट्विट में अमीषा पटेल ने लेखा- मैंने कुछ समय के लिए चुप रहने का फैसला किया था, लेकिन फैंस की चिंताओं को देखते हुए मैंने अपना जवाब लिखा है। ऐसे लोग, जो इससे शोहरत चाहते हैं, उनके लिए मेरा जवाब है कि अपना काम कीजिए।

बता दे की अमीषा पर आरोप है की डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे। उसी दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का ऑफर मिला था। इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने के भीतर स्थानांतरित कर दिये थे। अमीषा की देसी मैजिक काफ़ी वक़्त से अटकी हुई है। इस फ़िल्म में वो डबल रोल निभा रही हैं। अमीषा की इस फिल्म में जायद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे।

बता दे की अभिनेत्री अमीषा पटेल हाल ही में बिग बॉस 13 में नज़र आयी थीं। उन्हें सलमान ख़ान ने घर की मालकिन के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया था। अमीषा ने शुरुआती एपिसोड्स में घर में जाकर टास्क भी करवाये थे। अमीषा आख़िरी बार सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल के साथ भैयाजी सुपरहिट में नज़र आयी थीं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस फ्लॉप साबित हुई  थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.