Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiशाहिद ने किया खुलासा, इस हरकत से कारण मां हो जाती थीं...

शाहिद ने किया खुलासा, इस हरकत से कारण मां हो जाती थीं शर्मिंदा,

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर 25 फरवरी को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहिद अपने अभिनय के साथ साथ उनके डांस, लुक, रोमांटिक छवि के लिए जाना भी जाना जाता है, शाहिद को सिनेमाजगत में 19 साल हो चुके हैं। वो एक बॉलीवुड के बड़े स्टार के बेटे हैं, लेकिन फिर भी उन्हें लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। हाल ही में शाहिद ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया कि बचपन की किस आदत से उनकी मां शर्मिंदा हो जाती थीं।

शाहिद कपूर ने ये बातें हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान कही। शाहिद ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा- ‘मैं गिफ्ट का शौकीन था। मुझे रंग बिरंगे तोहफे आकर्षित किया करते थे। बचपन में मैं मेहमानों के हाथ से गिफ्ट छीन कर भाग जाया करता था। मेरी मां कई बार मेरी हरकतों के चलते शर्मिंदा हुआ करती थीं लेकिन मैं कभी बदला नहीं।’शाहिद ने आगे कहा- ‘वो मुझे मेहमानों से माफी मांगने को कहा करती थीं लेकिन मैं तो उन रंग-बिरंगे गिफ्ट को ही देखता रहता था। हालांकि शाहिद ने कहा कि वो चाहते हैं कि ये सब उनके बच्चे मीशा और जैन न करें।’

बता दे की शाहिद कपूर पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था लोगो को ये फिल्म बहुत पसंद आयी थी। और अब जल्द ही शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के किरदार में नज़र आने वाले है, शाहिद इस वक्त ‘जर्सी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वह क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर दिखेंगे।


बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर घायल भी हो गए थे शूटिंग के दौरान उनके चहरे पर बॉल लगने से चोट आयी थी। चोट शूटिंग करते समय लगी बताई गई और बाद में शाहिद चेहरे पर कपड़ा लपेटे भी मुंबई हवाई अड्डे पर दिखे। बता दे शादी कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है और इन दोनों के दो बच्चे है एक बेटी और एक बेटा, जिनका नाम मीसा और जैन है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments