एक हिट फिल्म देने के बाद ये अभिनेत्रिया फिल्मो से हुई गायब, किसी ने बसा लिया घर तो किसी को नहीं मिल रहा काम!

दोस्तों साल 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। 21 जनवरी को वो वे अपना 40 जन्मदिन मनाने वाली है। किम को लाइम लाइट से दूर हुए 11 साल हो चुके हैं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ के बाद किम ने कई फिल्मो में काम किया लेकिन उनको खास सफलता नहीं मिली। धीरे धीरे किम को काम मिलना बंद हो गया और वो धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं। बता दे की किम के अलावा भी कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड फिल्म जगत से कई गायब हो चुकी है। आईये जानते है इनके बारे में!
ग्रेसी सिंह 

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला। फिल्म भी हिट थी और ग्रेसी को भी लोगो ने काफी पसंद किया था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। फ़िलहाल ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए है।
आएशा टाकिया

आएशा टाकिया की पहली फिल्म थी ‘टारजन द वंजर कार’ जो उनके लिए कोई वंडर नहीं कर पाई। लेकिन दूसरी फिल्म ‘वांटेड’ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अब आएशा फिल्मों से दूर अपने परिवार में व्यस्त हैं ।
स्नेहा उलाल

ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली स्नेहा उलाल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ में डेब्यू करके धूम मचा दी थी। उम्मीद थी कि उनका करियर हिट होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। स्नेहा ने ‘लकी’ के बाद सलमान के भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘आर्यन’ की लेकिन वो भी नहीं चली। बाद में तबीयत खराब होने के चलते स्नेहा ने फिल्मों से दूरी बनाना ही ठीक समझा हालांकि स्नेहा कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।
ईशा गुप्ता 

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने महेश भट्ट की फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू किया था। ईशा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2007 में भाग लिया था। यहां उन्हें मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड मिला था। ईशा ने ‘जन्नत 2’ के बाद भी कई फिल्में कीं लेकिन सब फ्लॉप रहीं। अब ईशा फिल्मों से काफी समय से दुरी बनाये हुए है।
शमिता शेट्टी 

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी फिल्म मोहब्बते से अपने करियर की शुरआत की थी। साथ ही कुछ फिल्मो में 2-3 अच्छे आइटम नंबर भी किये हैं। लेकिन शमिता अपनी बहन की तरह सफल नहीं हो पाई।
सोनल चौहान

बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाश्मी की ही फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान फिलहाल फिल्मो से दुरी बनाये हुए। पहली फिल्म ‘जन्नत’ हिट तो हुई और यह भी लगा था कि सोनल बी टाउन में अच्छी जगह बना पाएंगी लेकिन दूसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बावजूद वो फ्लॉप रहीं।
प्रीति झंगियानी

साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से प्रीति झंगियानी ने अपना करियर शुरू किया था । उनकी ये डेब्यू फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म की सफलता के बाद प्रीति से उनके फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। लेकिन जल्द ही अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली । प्रीति ने साल 2008 में मॉडल और एक्टर परवीन डबास के साथ शादी की थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *