Breaking News

अपनी मां की तरह दिखने के लिए करवाया स्किन ट्रीटमेंट, रात को कैमरे के सामने छुपाया चेहरा!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत पहले के समय में फिल्मो में काम करने के लिए खूबसूरती इतना मायने नहीं रखता था, अभिनेत्रियां अपने अभिनय के दम ही अपनी पहचान बना लेती थी लेकिन आज के समय में फिल्म जगत में सफल होने के लिए अभिनय के साथ साथ खूबसूरत होना भी जरुरी हो गया है। यही वजह है कि कई अभिनेत्रियों ने हद से ज्यादा खूबसूरती बढ़ाने के लिए किसी न किसी स्किन ट्रीटमेंट का सहारा लिया है।

आज आपको एक ऐसी ही पॉपुलर स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी मां की तरह दिखने के लिए स्किन ट्रीटमेंट का सहारा लिया है। यहां पर बात कर रहे हैं अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन की। बता देकी अचानक से न्यासा के रूप में बदलाव आ गया है उनका स्किन कलर पहले से ज्यादा चमकदार हो गया है। कुछ लेटेस्ट फोटोस देखने के बाद ऐसे ही सवाल उठ रहे हैं कि अचानक से यह इतनी गोरी कैसे हो गई ?


आपको बता दें कि उन्होंने स्किन लाइटनिंग का कोई ट्रीटमेंट करवाया है जिसकी वजह से इनके चेहरे पर चमक देखने को मिल रही है। बता दें कि काजोल ने भी अपने करियर की शुरुआत में इस ट्रीटमेंट का सहारा लिया हुआ है। अगर आपने एक काजोल की शुरुआती दिनों में सांवली नज़र आती थी। हाल ही में रात को जब न्यासा को थिएटर जाते हुए देखा गया तो उन्होंने कैमरे की लाइट्स के कारण अपना चेहरा हाथों से छुपा लिया उस दौरान वह स्टाइलिश लुक में नजर आई थी।

काजोल की लाडली हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले वह अपने पापा अजय देवगन के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए गई हुई थी, लेकिन लोगों ने इनको ट्रोल कर दिया क्योंकि उस दौरान न्यासा ने अजीब कपड़े पहने हुए थे। बता दे की अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसुंग वॉरियर’ को लेकर काफी चर्चाओं में है जिसमें काजोल भी सावित्रीबाई के किरदार में नजर आएगी । आशा है कि आने वाले समय में अपनी मां की तरह न्यासा भी बॉलीवुड में आएगी ।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *