Breaking News

7 रेस्टोरेंट की अकेली मालकिन है ये अभिनेत्री, प्रॉपर्टी जानकर रह जायेंगे हैरान!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो इश्कबाज फेम सुरभि चंदना छोटे परदे की स्टार ऐक्ट्रेस हैं। इश्कबाज के अलावा उन्होंने कुबूल है में हया के किरदार में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की। शो ‘इश्क़बाज़’ में अनिका की भूमिका निभा चुकी, सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की ना कि सिर्फ स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं बल्कि इनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस भी होती हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने की जद्दोजहद में लगी रहती हैं वहीं सुरभि वर्कआउट को फन समझकर करती हैं।

छोटे परदे पर उनकी एंट्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हुआ। सुरभि कई पुरस्कार जीत चुकी हैं। उन्होंने गोल्ड अवॉर्ड, एशियन व्यूवर्स टेलिविजन अवॉर्ड और लॉयन गोल्ड अवॉर्ड पुरस्कार जीत चुकी हैं। टीवी जगत की शान सुरभि चंदना का हर दिन कोई नया रहस्य सुनने में आ रहा है। इंडिया फ़ोरम्स के अनुसार ये पता चला है की सुरभि 7 रेस्टोरेंट की अकेली मालकिन है। इसके अलावा भी उनकी प्रापर्टी मौजूद है।

सुरभि के माता-पिता बिजनसमैन हैं। पिता सीपी चंदना और माता शशि चंदना हैं। उनकी एक छोटी बहन भी हैं जिसका नाम प्राणवी चंदना है। मूल रूप से सुरभि का परिवार पंजाब का रहने वाला है। सुरभि शुरू से ही ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं। सुरभि की पूरी संपत्ति का अंदाजा लगाया जाएं तो वह कितने करोड़ की मालकिन है ये जानना काफी कठिन काम है। सीरियल इश्कबाज़ के लिए सुरभि को पहचाना गया है। अभी संजीवनी शो में उनका बेहतरीन रूप देखने को मिल रहा है।

सुरभि चंदना ने अपनी शुरुआती शिक्षा मुंबई से हासिल की है। उन्होंने ग्रेजुएशन मुंबई के अर्थव इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से पूरा किया। 5 फीट 6 इंच की सुरभि का वजन 60 किलोग्राम है। काले बालों वाली सुरभि गजब की खूबसूरत लग रही हैं। सुरभि चंदना अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुले विचारों की हैं। वह इस समय करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.