Breaking News

अजय देवगन आज से शुरू करेंगे ‘आरआरआर’ की शूटिंग, भारत की होगी सबसे महंगी फिल्म!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन हाल ही फिल्म तानाजी में नज़र आये है जो लोगो को काफी पंसद आ रही है फिल्म ने अब तक 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है और अब 200 करोड़ की और बढ़ रही है। और अब खबर आ रही है की वे जल्द ही एक बिग बजट फिल्म में नज़र आने वाले है।

बता दे की अभिनेता अजय देवगन आज 21 दिसंबर  से डायरेक्टर एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बात की जानकारी फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही ये फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी।

बता दे की इसमें देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे। इस फिल्म से ही ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोंस भी भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं।  राजामौली के निर्देशन में बन रही ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट 30 जुलाई, 2020 रखी गई है। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कुल 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले राजमौली बाहुबली, बाहुबली 2 बिग बजट फिल्मे बना चुके है।

बता दे की ये फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों-अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी। राजामौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने सिर्फ उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि उन्होंने दासता के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। इस फिल्म के जरिए वो इन क्रांतिकारियों के संघर्ष को अलग तरह से पेश करेंगे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *