Breaking News

किसी हीरो से कम नहीं दिखता इस अभिनेत्री का बॉडीगार्ड, बॉलीवुड फिल्मों में मचा सकता है धमाल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो अपने बॉडीगार्ड के साथ नज़र आते हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जो बेहतर बॉडीगार्ड होने के साथ-साथ बहुत ही हैंडसम है। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड की। बता दे की इस शख्स का नाम दीपक सिंह है जो बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड हैं।

दीपक सिंह बॉलीवुड सितारों को सुरक्षा देते समय वह सूट-बूट में नजर आते हैं। दीपक सिंह के बॉडीगार्ड बनने की कहानी बड़ी ही रोचक है आइए जान लेते हैं दीपक सिंह बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय के रिश्तेदार हैं। रोनित की शादी दीपक की बड़ी बहन नीलम से हुई है। बता दें कि दीपक सिंह ने एक छोटे डोर मैन के तौर पर अपना करियर शुरू किया। संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर वह दरवाजे पर खड़े रहते थे और आते-जाते लोगों के लिए दरवाजे खोलने का काम करते थे।

बता दे की रॉनित ऐस सिक्योरिटी नाम की एक कंपनी चलाते हैं जो बॉलीवुड सितारों को सुरक्षा मुहैया कराती है। आगरा से शिक्षा पूरी करने के बाद दीपक क्रिकेटर बनने का सपना लिए साल 1999 में मुंबई आए थे। लेकिन दुर्भाग्य से वह बड़े लेवल पर क्रिकेट नहीं खेल पाए जिसके बाद रोनित के कहने पर दीपक ने बॉडीगार्ड का काम शुरू कर दिया।

बता दे की दीपक सिंह, शाहरुख़ खान, माधुरी दीक्षित, जैकलीन फर्नांडीज जैसे बड़े सितारों को भी बॉडीगार्ड की सेवाएं दे चुके हैं। दीपक ने लव मैरिज की है और उनका ढाई साल का एक बच्चा भी है। अपने काम से फुर्सत मिलते ही वह अपने परिवार को समय देते हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.