Breaking News

इन हीरोइनों की मां लाइम लाइट से रहती हैं दूर, दिखने में है अपनी बेटियों से भी ज्यादा खूबसूरत!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे है जिनके माता पिता फिल्मो में काम कर चुके है जिनके के साथ ये सितारे अक्सर सामने आते रहते है लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है जिनकी फिल्मी फ़िल्मी दुनिया से अलग है और वे अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना चुके है जिनके माता पिता लाइमलाइट से दूर रहना पंसद करते है। इन के पैरेंट के बारे बहुत काम लोगो को पता होता है, ऐसे आज आपको फिल्म जगत की खूबूसरत अभिनेत्रियों की माँ के बारे में बता रहे है जो दिखने में अपनी बेटियों से भी ज्यादा खूबसूरत है और जिनकी वजह से उनकी बेटिया आज इस मुकाम तक पहुंची है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरत मदर्स के बारे में!
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मां का नाम उज्जला पादुकोण है। जो लाइमलाइट से दूर रहना पंसद करती है जब दीपिका की शादी हुई थी तब उन्हें कई बार देखा गया। दीपिका की मां भी बेहद खूबसूरत हैं।
कटरीना कैफ

फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ की मां को मीडिया के सामने बहुत काम आती है । कटरीना की मां का नाम सुजैन है और वो विदेश में रहती हैं। सुजैन को देखकर आप कह सकते हैं कि कटरीना को ये खूबसूरती अपनी मां से ही मिली है।
उर्वशी रौतेला

साल 2015 में मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम करने वाली अभिनेत्री उर्वशी फिल्म जगत की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। उर्वशी की मां का नाम मीरा रौतेला है जो उनसे भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। उर्वशी की मां भी किसी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। उर्वशी की माँ भी मीडिया के सामने बहुत काम आना पंसद करती है।
आलिया भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत काम समय में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां भी अपने ज़माने की अभिनेत्री रह चुकी है। आलिया की मां का नाम सोनी राजदान है और वो भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। आलिया हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं। फिल्म ‘राजी’ में मां-बेटी का किरदार में साथ नज़र आ चुकी है। अक्सर आलिया और सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। उन्हें अक्सर अपनी बेटी के साथ देखा जाता है। मधु को देखने से साफ पता चलता है कि प्रियंका को ये खूबसूरती अपनी मां से मिली है। प्रियंका और मधु चोपड़ा मिलकर अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं।
ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय भी बहुत काम मीडिया के सामने आती है। उन्हें अपनी बेटी, दामाद और नातिन के साथ वृंदा स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी मां की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वृंदा अपनी बेटी ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.