Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की राह पर नुसरत,लोगों ने कहा-‘एक Tattoo के लिए इतनी बेशर्मी’

मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड कर्टेन रेजर के दौरान नुसरत के लुक में ग्लैमर और हॉटनेस का तड़का लगा हुआ दिखा। इस अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने पाइन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस वन शोल्डर ड्रेस का सबसे सुपर सेक्सी पार्ट साइड स्लिट थी जो अपर वेस्ट लाइन तक थी। स्लिट के पार्ट को जोड़ने के लिए दो ब्राउन स्मॉल बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें से उनका टैटू भी नजर आ रहा था।

ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन ईयरकफ्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था, जिसका डिजाइन फ्लोरल स्टाइल में था। वहीं बालों को उन्होंने वन साइड स्लीक स्टाइल ट्वीस्ट दिया था, जो उनपर खूब जच रहा था। हमेशा की तरह इस ड्रेस के साथ भी नुसरत हाई हील्स पहनी हुई थीं। मेकअप की बात करें तो नुसरत ने न्यूड शेड कलर्स का यूज किया और अपने चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था। बता दें कि उन्हें तैयार होने के लिए करीब तीन घंटे का वक्त लगा, जिसका खुलासा उन्होंने खुद रेड कार्पेट पर किया था।

उनके इस लुक पर एक्‍ट्रेस सोनाली सेहगल ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘उफ… यू डिड इट गर्ल.’ लेकिन कई लोगों ने नुसरत के इस लुक पर चुटकी भी ली. एक यूजर ने लिखा, ‘लेवल ऑफ फैशन डिजाइनर, कहां कहां से कैंची चलाते हैं ये आज कल के डिजाइनर साहब’. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘उफ.. इस देश में कितनी गरीबी आ गई है.’

कि कुछ दिनों पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहुंची प्रियंका चोपड़ा भी अपने बोल्‍ड लुक के चलते सुर्खियों में आई थीं. उनके ड्रेस का नेकलाइन काफी डीप था, जिसके बाद उनके लुक के चलते उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत जल्‍द ही राजकुमार राव के साथ फिल्‍म ‘छलांग’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्‍म एक पीटी मास्‍टर की इंस्‍पिरेशनल स्टोरी है.

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *