Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiबिग बॉस के घर से बेघर हुई पंजाब की कैटरीना कैफ, घर...

बिग बॉस के घर से बेघर हुई पंजाब की कैटरीना कैफ, घर से जाता देख टूटा सिद्धार्थ का दिल!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 13’ लोगो को काफी पंसद आ रहा है। शो का फिनाले भी अब नजदीक आ गया है। सोमवार के एपिसोड में खुलासा होगा कि विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में से कौन एक कंटेस्टेंट शो से बेघर होगा शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं।

बता दे की बिग बॉस के घर से इस बार होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह इस बार नाॅमिनेटिड हैं। खबरें हैं कि विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए इस प्रोमो ने सबको हैरान दिया है। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लेते हुए कहते हैं इस हफ्ते जिस सदस्य को घर से बेघर किया जा रहा है… शहनाज इस घर में आपकी जर्नी अब खत्म हो गई है।


इस खबर के बाद बाकी के घरवाले शहनाज को बाहर तक छोड़ने आते हैं। रश्मि और शहनाज के गले लगकर खूब रोती हैं। आरती भी शहनाज से गले मिलती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को भी शहनाज से थोड़ा दूर खड़ा देखा गया, लेकिन उन्होंने उसे गले नहीं लगाया। सिद्धार्थ की आंख से आंसू तो नहीं निकले, लेकिन शहनाज के जाने का गम चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था। घरवालों की शहनाज के लिए फिलिंग्स जानने के लिए सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में एक प्रैंक किया। इस प्रैंक में शहनाज के घर के मुख्य द्वार से बाहर निकाला जाएगा, लेकिन फिर घर के अंदर बुला लिया जाएगा।



बता दें कि शहनाज को घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट कहा जाता है। इसके साथ ही वह इस सीजन की सबसे एंटरटेनर कंटेस्टेंट मानी जाती हैं। वह हमेशा अपनी बातों से सबको हंसाती रहती हैं। साथ ही शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। लोग इन दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें ‘सिडनाज’ के नाम से बुलाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments