Breaking News

जीनत अमान से आये दिन मारपीट करता था उनका पति , किडनी फेल होने से हुई मौत!

दोस्तों अपने ज़माने की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री जीनत अमान के पति रहे एक्टर मजहर खान की आज डेथ एनिवर्सिरी है। 22 जुलाई, 1955 को जन्में मजहर आज ही के दिन साल 1998 में इस दुनिया को अलविदा कह गए। मजहर की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई थी।

बता दे की मजहर खान ने 1979 में आई फिल्म ‘संपर्क’ से डेब्यू किया था। कई फिल्मों में काम करने के बाद भी मजहर इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए। उन्होंने ‘आंधी-तूफान’ (1985), ‘गुलामी’ (1985), ‘शिवा का इंसाफ’ (1985), ‘वॉन्टेड’ (1984), ‘बिंदिया चमकेंगी’ (1984), ‘धरम और कानून’ (1983), ‘एक ही भूल’ (1981) सहित अन्य फिल्मों में काम किया।​

इसके बाद मजहर और जीनत के बीच इश्क पनपा। दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन ये शादी भी मजहर और जीनत के लिए बहुत कड़वाहट भरी रही। जीनत अमान ने 1985 में मजहर खान से शादी की थी। जीनत की शादीशुदा जिंदगी बहुत खुशहाल नहीं रही। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों के बीच झगडे होने शुरू हो गए थे।

खबरे ये भी है की मजहर जीनत के साथ काफी मार-पीट किया करते थे। और वो नही चाहते थे की जीनत आगे बड़े और कोई काम कर वो चाहते थे की जीनत घर पर रहे और बच्चो और घर को संभाले जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे और वे जीनत को को कई बार उनकी पिटाई भी कर देते थे।

साथ ही मजहर से जीनत के दो बेटे होने के बाद भी मजहर दिलीप कुमार की भतीजी रुबिना मुमताज से दूसरी शादी कर ली। 12 साल की शादी में काफी कुछ सहने के बाद और हर दिन की मारपीट से परेशान होकर जीनत ने मजहर से तलाक लेना चाहा लेकिन इसके पहले की तलाक हो पाता, मजहर दुनिया छोड़कर चले गए। मजहर के किडनी में इंफेक्शन हो गया था।

जीनत ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं मां बनना चाहती थी, अपनी फैमिली बनाना चाहती थी और लाइफ में आगे बढ़ना चाहती थी’। उन्होंने ये भी बताया कि ‘मजहर में वो क्वालिटी नहीं थी, लेकिन फिर भी उन्हें मैंने लाइफ पार्टनर चुना। क्योंकि मजहर में मुझे सच्चा प्यार नजर आ रहा था’। जीनत की जिंदगी में बहुत सी बातें रही हैं जिनसे वे जिदंगी भर दो-चार होती रहीं। जीनत अमान और संजय खान के अफेयर के किस्से भी बी-टाउन की सुर्खियां बने हैं। खबरें तो यहां तक थी कि दोनों ने फिल्म ‘अब्दुल्ला’ की शूटिंग के दौरान गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। लेकिन कुछ समय बाद ही ये दोनों अलग हो गये थे और बाद में इ जीनत ने मजहर से शादी की थी जोकि सफल नही हो सकी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *