Monday, July 4, 2022
HomeHindiरैंप वॉक में अचानक खुला अभिनेत्री के लहंगे का हुक, झटसे पकड़ा,...

रैंप वॉक में अचानक खुला अभिनेत्री के लहंगे का हुक, झटसे पकड़ा, खुद को संभाला, वीडियो वायरल!

दोस्तों लैक्मे फैशन वीक का आयोजन मुंबई पिछले 11 फरवरी से हो चूका है। इस दौरान खेल जगत से लेकर सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने रैम्प वॉक किया।वहीं रैंप पर फिनाले के दिन करीना कपूर ने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाया था। लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन निर्माता और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी रैंप पर उतरी थीं लेकिन वो रैंप वॉक के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

बता दे की रैम्प वॉक के लिए दिव्या ने सिल्वर कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया। खुले बालों के साथ रेड लिप्स्टिक में दिव्या काफी खूबसूरत लग रही थीं। दिव्या रैम्पवॉक करने के लिए जैसे ही मंच पर पहुंचीं उनकी ड्रेस का साइड बटन खुल गया। अचानक हुए इस मोमेंट को दिव्या ने बहुत खूबसूरती के साथ संभाला।


बता दे की दिव्या ने तुरंत अपने कमर पर हाथ रखकर ड्रेस को जोर से पकड़ लिया और सामान्य तरीके से रैम्प वॉक करने लगीं। दिव्या ने जिस तरह प्रजेंस ऑफ माइंड का उदाहरण दिया उसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा- ‘उन्होंने खुद को बहुत अच्छी तरह से संभाला।’ एक अन्य ने कहा- ‘बहादुर लड़की।’ एक  यूजर ने लिखा, ‘जिस तरह का प्रजेंस ऑफ माइंड दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ है। सेल्फ कॉन्फिडेंस कमाल का है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments