Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी थ्रोबेक बोल्ड तस्वीरें, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 46 साल की फैशनइस्टा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन खास बात यह है कि ये सारी तस्वीरें बैल्क एंड व्हाइट हैं।
Malaika Arora Show Stopper for Diya Rajvir At Lakme Fashion Week
हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मलाइका ने तस्वीर शेयर की हैं जिनमें वो गुलाबों के एक बेहद खूबसूरत गुलदस्ते के सामने खाड़ी नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने चॉकलेट्ल और कुछ पैक्ड गिफ्ट्स की भी तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। ये तस्वीरें मलाइका ने दिवंगत फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स की याद में शेयर की हैं।


हाल ही में वेंडेल का निधन हो गया जिसके बाद कई सेलेब्स ने उनके द्वारा डिजाइन की हुई आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर की। मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर कई यूर्जस ने इन तस्वीरों को बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बताया है। इन तस्वीरों पर सिर्फ आम फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। निर्माता निर्देशक फराह खान ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें ये समय याद है। वहीं, दीया मिर्जा ने दिल का इमोजी शेयर करते हुए दिल का इमोजी शेयर किया।

इसके अलावा बीते कुछ समय से मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वैलेंटाइन्स डे बीता है और ये पहला मौका है जब अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद इन दोनों ने साथ में वैलेंटाइन्स डे मनाया है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *