भाई के बारे में बात करते हुए छलक आए जूही चावला के आंसू ,4 साल कोमा में रहने के बाद दुनिया को कहा था अलविदा!

दोस्तों अभिनेत्री जूही चावला एक समय बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से के हुआ करती थी उनके समय में जूही ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन फ़िलहाल वे बहुत कम फिल्मो में नज़र आ रही है। आखिरी बार वो फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं।

हाल ही में जूही चावला ने अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर कई राज खोले हैं। इस इंटरव्यू में जूही ने अपने भाई बॉबी को भी याद किया। बॉबी चावला का निधन 6 साल पहले हो गया था। जूही ने कहा, ‘अक्सर लोग मुझसे कहते हैं कि आप इतनी विनम्र और सरस क्यों हैं, मैं हमेशा कहती हूं कि मैंने सबसे अच्छा और सबसे बुरा देखा है।’ अपने भाई का जिक्र करते-करते जूही रो पड़ीं।

बॉबी साल 2010 में कोमा में चले गए थे। इसके बाद साल 2014 में उनका निधन हो गया था।  बॉबी चावला शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ और उनके करीबी दोस्त भी थे। जूही चावला ने बताया कि बॉबी उनसे आठ साल बड़े थे। एक बार अस्पताल जाने के बाद वो कभी घर नहीं आए । माता-पिता के निधन के बाद उनके भाई की मौत से वो बेहद दुखी थीं ।

इसके अलावा जूही ने अपनी फिल्म ‘लुटेरे’ के एक सीन के बारे में बताया। इस फिल्म के एक गाने में जूही समुद्र किनारे सिर्फ शर्ट पहने नजर आई थीं। इस गाने में जूही के साथ सनी देओल थे। जूही ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘फिल्म कयामत से कयामत तक के तुरंत बाद मुझे ये फिल्म मिली थी। मेरे लिए ये बड़ा बदलाव था। ये डायरेक्टर धर्मेश दर्शन और उनकी इमैजिनेशन थी।

मैं सिर्फ एक शर्ट पहनने में काफी नर्वस हो रही थी। मुझे लग रहा था कि समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में कैसे। हालांकि हम सब यही चाहते कि ये टेस्टलेस ना लगे और इसे एस्थेटिक होना चाहिए।’ जैसे मुझे पता चला कि इस सॉन्ग को सरोज खान जी कोरियोग्राफ कर रही हैं तो मैंने राहत की सांस ली। मैं काफी खुश थी क्योंकि उन्होंने श्रीदेवी जी और माधुरी दीक्षित को इससे पहले कोरियोग्राफ किया था। इसके साथ ही वह बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। मैं उनके साथ कंफर्टेबल हो गई थी।’

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *