Sunday, August 7, 2022
HomeHindiमशहूर टीवी अभिनेता ने की खुदखु'शी, घर में लटका मिला श'व !...

मशहूर टीवी अभिनेता ने की खुदखु’शी, घर में लटका मिला श’व ! करणवीर बोहरा ने शेयर की शॉकिंग न्यूज

दोस्तों टीवी से बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता  कुशाल पंजाबी का 37 वर्ष की उम्र में नि’धन हो गया। कुशाल के नि’धन को लेकर हर कोई हैरान है, लेकिन अभी तक उनके नि’धन की वजह साफ नहीं हो पाई है। खबरों की माने तो बीती रात घर पर कुशल का श’व लटका मिला, उनके आकस्मिक नि’धन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं। आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंति’म संस्कार किया जाएगा।

कुशल पंजाबी के नि’धन की शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। कुशल करणवीर अच्छे दोस्त थे। करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”तुम्हारे नि’धन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था।”

”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।”

कुशल की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की। उनका एक बेटा है। कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

बता दें कि कुशाल पंजाबी का जन्म 23 अप्रैल, 1982 को हुआ था. एक टेलीविजन एक्टर और मॉडल के रूप में पहचान बनाने वाले कुशाल पंजाबी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया था। उन्होंने अ माउथफुल ऑफ स्काई, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, फियर फैक्टर, कसम से, अंतरिक्ष, हम तुम, जोर का झटका, आसमान से आगे, तेरी मेरी लव स्टोरी और राजा की आएगी बारात जैसे शो में काम किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments