Thursday, August 4, 2022
HomeHindiइतने करोड़ में बिकी माधुरी दीक्षित की कोठी, जानिए कौन है इसका...

इतने करोड़ में बिकी माधुरी दीक्षित की कोठी, जानिए कौन है इसका खरीददार

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मनसा देवी कांप्लेक्स सेक्टर-4 स्थित कोठी अब क्लीयर ट्रिप के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा, भूपिद्र तनेजा और मनी तनेजा की हो गई है। माधुरी दीक्षित ने हरियाणा के पंचकूला स्थित इस कोठी को बेच दिया है। हरियाणा के पंचकूला में गुरुवार को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति ने कोठी बेचने से संबंधित कार्रवाई पूरी की।

बता दे की वीरवार को पंचकूला तहसील कार्यालय में माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम माधव नैने ने कोठी की रजिस्ट्री करवाई। मकान नंबर-310, सेक्टर-4 मनसा देवी कांप्लेक्स (एरिया 420 स्क्वेयर मीटर) को माधुरी दीक्षित ने तीन करोड़ 25 लाख रुपये में सेक्टर-7 निवासी अमित, भूपिद्र और मनी तनेजा को बेचा है।

बता दें कि सन 1996 में पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में कोठी नंबर 310 के लिए माधुरी दीक्षित को एक प्‍लॉट अलॉट हुआ था। माधुरी दीक्षित को यह प्‍लॉट मुख्‍यमंत्री कोटे से मिला था। तत्‍कालीन मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था। जिस वक्‍त यह कोठी उन्‍हें अलॉट हुई थी, उस वक्‍त माधुरी दीक्षित का स‍िनेमा में जबरदस्‍त जलवा था।


90 के दशक में माधुरी देश की धड़कन बन गई थीं। यही वह दौर था जब उनकी हम आपके हैं कौन, अंजाम और राजा जैसी सुपरहिट फिल्में आई थीं। पंचकूला में यह कोठी अपने नंबर की बजाय ‘माधुरी दीक्षित की कोठी’ के नाम से पहचानी जाती थी लेकिन अब इसे नया नाम और मालिक मिल जाएगा। स्‍थानीय लोग बताते हैं कि पंचकूला आने वाले लोग इस कोठी को देखने जाया करते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments