Saturday, August 6, 2022
HomeHindiकभी काले रंग के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, आज लाखो लोग...

कभी काले रंग के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, आज लाखो लोग है इनके दीवाने!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस पारुल चौहान ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। वो पिछले ढाई साल से इससे जुड़ी थीं। ऐसे में फैंस के बीच पारुल ने अपने रोल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। काला या गोरा रंग होना किसी के हाथ का बस नहीं होता। लेकिन मेहनत करके अपनी किस्मत बदलना हर किसी के बस में होता है।

बता दे की अभिनेत्री पारुल चौहान ने अपनी मेहनत से अपनी पूरी किस्मत बदल दी है। एक समय था जब लोग पारुल चौहान का उनके काले रंग के कारण मजाक बनाया करते थे। लोग बोलते थे कि हीरोइन बनने के लिए गोरा रंग होना बहुत जरूरी होता है। लेकिन पारुल चौहान ने अपनी मेहनत से यह साबित कर दिया कि अगर कोशिश की जाए तो सब कुछ हासिल किया जा सकता है।

आज के समय में पारुल चौहान इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि उन्हें विदेशों में भी जाना जाता है। पारुल चौहान की मेहनत का ही नतीजा है कि आज पूरा हिंदुस्तान उन पर गर्व करता है। उनकी इस सफलता का राज सिर्फ कड़ी से कड़ी मेहनत ही है।पारुल चौहान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो बिदाई से की थी। इस शो में पारुल चौहान रागिनी की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी। अभी कुछ समय पहले ही पारुल चौहान शादी के बंधन में बंधी है।


आपको बता दें पारुल ने दिसंबर, 2018 में मंदिर में ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी की थी। पारुल लंबे वक्त से चिराग को डेट कर रही थीं। पारुल की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स शामिल हुए थे।पारुल चौहान के पति चिराग ठक्कर भी बेहद हैंडसम हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments