टीवी शो नच बलिए 9 में परफॉर्मेंस के दौरान सिर के बल गिरीं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या!

0
1172

दोस्तोंस्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 अपनी शुरूआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। नच बलिए 9 जबसे शुरू हुआ है कंटेस्टेंट्स को चोट लगने का सिलसिला जारी है। अब नच बलिए के सेट पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ बड़ा हादसा हुआ है। परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा स्लिप कर गईं और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिरीं। उनके सिर में चोट भी आई है।

एक्ट के दौरान एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ ने उन्हें लिफ्ट किया हुआ था। लेकिन अचानक वे अपना ग्रिप खो बैठते हैं और श्रद्धा सिर के बल फ्लोर पर गिर जाती हैं। कपल की परफॉर्मंस के वक्त हुए इस हादसे ने सभी को डरा दिया। श्रद्धा ने इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद परफॉर्मेंस को जारी रखा। श्रद्धा-आलम दोनों ने बिना रुकावट के अपना एक्ट खत्म किया।

इस घटना पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ”नच बलिए में मेरे और आलम के लिए ये इंटेंस एक्ट था। रिहर्सल के दौरान भी हमारा फोकस यही रहता था कि सभी स्टेप्स अच्छे से हो। लेकिन सेट पर परफॉर्मेंस के दौरान अचानक स्लिप होने की वजह से आलम ने ग्रिप खो दिया और मैं उनके कंधों से नीचे गिर गई। हालांकि मुझे बड़ी चोट नहीं आई है। लेकिन ये खतरनाक एक्सपीरियंस था हमारे लिए।”

श्रद्धा ने कहा- ”मेरे सिर पर हल्की चोट आई क्योंकि मैं सिर के बल गिरी थी. इसके बाद मैं एक सेकंड के लिए ब्लैंक हो गई थी। लेकिन बिना रुके हमने अपनी परफॉर्मेंस पूरा किया। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा एक्ट पसंद आएगा।” श्रद्धा आर्या ने नच बलिए 9 में ही आलम संग अपने रिलेशन का खुलासा किया है। दोनों के अफेयर को ज्यादा समय नहीं हुआ है। आलम एक बिजनेसमैन हैं। फैंस को कपल की केमिस्ट्री पसंद आ रही है।