Breaking News

ऐसी दिखती हैं गोविंदा की भांजी, कॉमेडियन भाई के साथ बहन ने ली बिग बॉस में एंट्री!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 का धमाकेदार आगाज हो चूका है। बिग बॉस 13 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो गया है। शो में शिरकत करने वाले 13 कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा हुआ। मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनी हैं।

आपको बता दे की लगातार 10वीं बार सलमान खान इस शो में धूम मचाने के लिए तैयार हैं और आने वाले हफ्तों में शो देखना मजेदार होगा। इस सीज़न में केवल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को शो में एंट्री मिली है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में यहां गजब का तमाशा देखने को मिलेगा।

शो के ग्रैंड प्रीमियर के दिन कृष्णा और आरती ने एक-दूजे की पोल सलमान खान के सामने खोलते नजर आये। उन्हें शो के 13 वें कंटेस्टेंट के रूप में उनके भाई कृष्णा द्वारा एंट्री दिलाई गई। वहीं बिग बॉस के घर में एंटर् लेने से पहले आरती ने कहा कि वह चाहती हैं कि दुनिया यह देखे कि आरती कौन हैं। एक और दिलचस्प बात जो आरती ने बताई है कि वह कृष्णा की कुछ जैकेट्स को अपने साथ बिग बॉस के घर में ले कर जा रही है ताकि वे बदतर परिस्थितियों में उन्हें पहन सकें।


बता दे की आरती सिंह छोटे परदे की पापुलर एक्ट्रेस हैं। आरती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 से ‘मायका’ सीरियल से की थी। इसके बाद ‘गृहस्थी’,’थोड़ा है थोड़े की जरूरत है’, ‘परिचय’, ‘उतरन’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘सुसराल सिमर का’ और ‘वारिस’ में नजर आईं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *