Breaking News

रश्मि देसाई ने सबके सामने छुए माहिरा के पैर, बोलीं- ‘मुझे माफ कर दो’!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13′ में एक बार फिर से दर्शकों को हंगामा देखने को मिलेगा। यह बवाल कैप्टेंसी टास्क के दौरान होगा।बिग बॉस 13 के इस वीडियो घरवाले कैप्टेंसी टास्क के लिए आपस में मुकाबला करते नजर आ रहे हैं ‘बिग बॉस 13’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच जंग छिड़ी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच जबरदस्त झगड़ा हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मि देसाई माहिरा के पैर छूती हैं। रश्मि को ऐसा करता देख सभी हैरान रह जाते हैं।

इस वीडियो को ‘बिग बॉस जासूस’ अकाउंट से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। इस वीडियो में माहिरा और रश्मि के बीच टास्क को लेकर झगड़ा हो रहा है। वीडियो में माहिरा कह रही हैं- ‘हमेशा सिद्धार्थ को बोलती है कि वो ये करता है वो करता है। खुद क्या करती है वो नहीं दिखता उसको।’ इसके बाद माहिरा कुछ ऐसा कह देती हैं जिसके बाद रश्मि उसका अलग अंदाज में जवाब देती हैं।


माहिरा कहती हैं- ‘अपना खुद का नाम इस्तेमाल कर लो। पहले पारस चाहिए था, फिर अरहान और अब आसिम चाहिए। शो में कुछ तो अपने दम पर भी कर लो रश्मि आंटी।’ माहिरा की ये बातें सुनकर रश्मि देसाई हाथ जोड़ती हैं। इसके बाद रश्मि कहती हैं- ‘जितना बोलकर दुखी कर सकती हो न उतना हुनर मुझमें नहीं है माहिरा।’ जवाब में माहिरा कहती हैं- ‘आप जितना प्यार से बोलकर दिल तोड़ती हो उतना तो हुनर मुझमें भी नहीं है।’ माहिरा की यह बात सुनकर रश्मि माहिरा के पैर छूती हैं और बोलती हैं- ‘माफ कर दे।’


आपको बता दें, रश्मि और माहिरा की बहस एक जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में भी देखने को मिली थी। इन दोनों का खाना बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था। रश्मि ने माहिरा पर आरोप लगाया था कि आपकी ड्यूटी में न तो खाना समय पर मिलता है और न की ब्रेकफास्ट। वहीं दो रोटी कम बनाने को लेकर माहिरा और विशाल का झगड़ा हुआ जिसके बाद वे रोते हुए भी नज़र आयी थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.